Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

लाइव वीडियोः ऊना में युवक की मौत हादसा नहीं थी, ट्रक चढ़ाकर किया मर्डर

लाइव वीडियोः ऊना में युवक की मौत हादसा नहीं थी, ट्रक चढ़ाकर किया मर्डर

- Advertisement -

ऊना। शनसाइन होटल के समीप बाइक सवार युवक की मौत हादसा (Accident) नहीं थी, बल्कि ट्रक चढ़ाकर युवक का मर्डर (Murder) किया गया है। इसमें दो युवक घायल हैं। यह वारदात नशे के पैसों के लेन देन के चलते हुई है। वहीं, पुलिस (Police) ने 24 घंटे के अंदर मामले की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। साथ ही वारदात में प्रयोग किए गए ट्रक को भी बरामद कर लिया गया है। यही नहीं इस वारदात को अंजाम देता एक लाइव वीडियो भी सामने आया है, जिसकी सहायता से पुलिस मामले में जांच को आगे बढ़ा रही है।

यह भी पढ़ेंः कुल्लू: लाहुल स्पीति के 500 वोटर कल रोहतांग टनल से जाएंगे लाहुल

ऊना (Una) में ट्रक द्वारा रौंदे गए बाइक सवार चार युवकों के मामले में हुए खुलासे ने सनसनी मचा दी है। पुलिस के मुताबिक यह हत्या का मामला है और नशे के पैसे के लेन-देन को लेकर हुई मारपीट के बाद गुस्से में इस हत्या को अंजाम दिया गया। आरोप है कि विवाद के बाद आरोपी संजीव ने गुस्से में आकर अपना ट्रक ही बाइक सवार चार युवकों पर चढ़ा दिया। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए है। तफ्तीश में मरने वाले युवक की पहचान ऊना के चताड़ा के प्रिंस के रूप में हुई है। वारदात के बाद पुलिस ने चौबीस घंटे में ही हत्या के आरोप में संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया और हत्या में प्रयोग किए गए ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

क्या था मामला

पुलिस के अनुसार गुरुवार दोपहर बाद ऊना के चताड़ा का रहने वाला प्रिंस अपने तीन साथियों के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर ऊना के ही बहड़ाला के रहने वाले आरोपी संजीव के घर पहुंचा था, जहां पर संजीव अपने दोस्तों के साथ ट्रक में बैठा हुआ था जहां दोनों के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर वाद विवाद हुआ और प्रिंस ने आरोपी संजीव कुमार को ट्रक से नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन संजीव ट्रक से नीचे नहीं उतरा। इस पर प्रिंस और उसके साथियों ने ट्रक के शीशे तोड़ डाले और बाइक पर सवार होकर वहां से चले गए, जिसके बाद संजीव ने भी ट्रक लेकर हमलावरों का पीछा किया और कुछ दूरी पर ही अपने ट्रक से दोनों बाइक को टक्कर मार दी। वारदात में बाइक पर सवार प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके 2 साथी घायल हो गए। वारदात के बाद आरोपी ट्रक सहित फरार हो गया, लेकिन ऊना पुलिस ने आरोपी को वारदात के 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ऊना सदर थाना एसएचओ दर्शन सिंह ने कहा कि मरने वाला प्रिंस व आरोपी संजीव कुमार दोनों पर पहले ही चिट्टे (हेरोइन) की सप्लाई के मामले दर्ज हैं। एसएचओ ऊना ने माना की नशे के पैसे के लेन-देन को लेकर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है