मंडी में कांगड़ा के युवक से पकड़ी चरस, शिमला में पांच गिरफ्तार

अदालत ने आरोपी युवक को पुलिस रिमांड में भेजा

मंडी में कांगड़ा के युवक से पकड़ी चरस, शिमला में पांच गिरफ्तार

- Advertisement -

मंडी। जोगिंद्रनगर थाना पुलिस की टीम ने एक युवक को एक किलो 121 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी बीती शाम मंडी-पठानकोट नेशनल हाई-वे पर गलू के पास से हुई है। यहां पुलिस टीम ने हेड कांस्टेबल विजेंद्र की अगुवाई में पहले से ही नाका लगाया हुआ था। इस दौरान बाइक पर सवार एक युवक को पुलिस ने चैंकिंग के लिए रोका। चैकिंग के दौरान युवक से चरस की भारी भरकम खेप बरामद हुई। वजन करने पर यह चरस 1 किलो 121 ग्राम निकली।

पुलिस टीम ने युवक को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़ा गया युवक करण सूद पुत्र संजय सूद गांव बोहन डाकघर ज्वाली, जिला कांगड़ा का बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 22 वर्ष है। एएसपी मंडी पुनीत रघु ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे रिमांड पर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि युवक से पूरे मामले को लेकर गहन पूछताछ की जा रही है।

चिट्टा, चरस और हेरोइन सहित धरे आरोपी

शिमला। पुलिस ने शिमला के बालूगंज, ढली और ठियोग से नशीले पदार्थो के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार में लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से चिट्टा, चरस और हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने नशे के सामान को कब्जे में लेकर पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए है। मामला दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है कि नशे की यह खेप कहा से लाई गई थी। पहले मामले में बालूगंज पुलिस ने चक्कर कोर्ट परिसर की पार्किंग में एक युवक को संदिग्ध हालत में पकड़ा। पुलिस ने जब इसकी तलाशी ली तो पुलिस को युवक के पास 8 ग्राम चिट्टा मिला। पकड़ा गया युवक हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है। आरोपी की पहचान 25 वर्षीय मनोज के रूप में हुई है।
वहीं पुलिस ने भी गश्त के दौरान ढली बाईपास मार्ग से एक राहगीर से 90 ग्राम चरस पकड़ी है। चरस के साथ पकड़ा गया आरोपी मशोबरा का रहने वाला बताया जा रहा है, जबकि ऊपरी शिमला के ठियोग क्षेत्र से भी पुलिस ने चरस व हेरोइन के साथ तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के तहत पकड़े गए आरोपी युवकों से सात ग्राम चरस और 1.24 ग्राम हेरोइन मिली है। पुलिस ने तीनों प्रकरण में मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि डीएसपी हेडक्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने की है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है