- Advertisement -

लड़की ने जितनी बार प्रपोजल ठुकराया, उतनी बार आशिक ने उसे चाकुओं से गोदा

सिरफिरे आशिक 16 साल की लड़की से हुआ था एकतरफा प्यार

0

- Advertisement -

नई दिल्ली।एक सिरफिरे आशिक के एकतरफा प्यार की कीमत नाबालिग लड़की को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। स्कूल में पढ़ने वाली लड़की को एक सिरफिरे आशिक ने 35 बार प्रपोज किया। सारे प्रपोजल को ठुकराने के बाद गुस्साए आशिक ने लड़की की 35 बार चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की का शव पुलिस ने सोमवार को बरामद किया था। अंबुजा स्कूल में पढ़ने वाली विनिशा से उसी स्कूल में पढ़ चुके युवक कश्यप पुरोहित को एकतरफा प्यार हो गया था। कश्यप ने बारहवीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी।गुजरात के सोमनाथ जिले की इस घटना में विनिशा के पिता की ओर से दर्ज की गई एफआईआर में कहा गया है कि छह महीने पहले कश्यप ने विनिशा को प्रपोज किया था, लेकिन उसने उसके प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया था। वह बार-बार उसके मोबाइल पर फोन करता और मेसेज करता था। एक दिन विनिशा की मां ने कश्यप का फोन रिसीव कर लिया और उन्होंने उसे जमकर फटकार लगाई।

शिव मंदिर में बुलाया और चाकुओं से गोद डाला

5 नवंबर की शाम कश्यप ने विनिशा की एक सहेली की मदद से उसे शिव मंदिर के पास बुलाया। विनिशा जैसे ही वहां पहुंची कश्यप ने एक बार फिर से उसे प्रपोज किया। हर बार की तरह विनिशा ने फिर से उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया। प्रस्ताव ठुकराए जाने से नाराज कश्यप ने विनिशा पर वार कर दिया।

 

- Advertisement -

Leave A Reply