Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

छेड़खानी के आरोप से परेशान कामगार ने दी खुदकुशी की धमकी 

छेड़खानी के आरोप से परेशान कामगार ने दी खुदकुशी की धमकी 

- Advertisement -

सुंदरनगर। एक तो बकाया वेतन नहीं मिला, ऊपर से शो रुम के मालिक की पत्नी द्वारा छेड़खानी का मामला दर्ज करना एक गरीब कामगार को इस कदर परेशान कर गया है कि उसने खुदकुशी की धमकी दे दी है। पुलिस को सौंपी एक चिट्ठी में कामगार ने शोरूम मालिक की पत्नी की तरफ से झूठी शिकायत का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर उसे खिलाफ मामला रद्द नहीं किया गया तो वह खुदकुशी कर लेगा।
पुलिस ने शोरूम मालिक पर कामगार को वेतन न देने, मारपीट और बंधक बनाने के आरोप में 342, 506 व 323 का मामला दर्ज किया है। घटना के दो दिन बाद शोरूम मालिक की पत्नी ने युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। इस पर सुंदरनगर पुलिस ने कामगार पर धारा 354 ए का मामला दर्ज किया था। इसी से परेशान कामगार ने खुदकुशी की धमकी दी है। थाना प्रभारी गुरुबचन सिंह ने बताया कि कामगार युवक ने पत्र में आत्महत्या की धमकी दी है। युवक पर लगे छेड़खानी के आरोपों की गहनता से छानबीन की जारी है। उन्होंने युवक को संयम रखने की सलाह देते हुए कहा है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वहीं, शोरूम मालिक विजय ठाकुर ने अपना एक लिखित ब्यान जारी कर रविंद्र कुमार के आरोपों को खारिज किया है। इसमें शोरूम के मालिक ने कामगार द्वारा बंधक बनाए जाने के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उनके ऊपर जो आरोप रविंद्र कुमार ने लगाए हैं वह पूर्णत:आधारहीन व मनगढ़ंत हैं। उन्होंने कहा कि जब से शोरूम के सीसीटीवी कैमरा ऑनलाइन शुरू हुए हैं, उसी समय से इसके बर्ताव में काफी बदलाव आ गया था। उन्होंने कहा कि रविंद्र कुमार के साथ मेरी सारी बातचीत मेरे घर में उसके कमरे में हुई हैं। लेकिन रविंद्र कुमार ने पुलिस थाने में जाकर मेरे विरूद्ध जबरन बंधक बनाने की शिकायत दर्ज दर्ज करवा दी।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है