×

Haryana : रोड शो से पहले CM खट्टर पर फेंका Black Oil, युवक गिरफ्तार

Haryana : रोड शो से पहले CM खट्टर पर फेंका Black Oil, युवक गिरफ्तार

- Advertisement -

हिसार। हरियाणा के CM Manohar Lal Khattar के हिसार में रोड शो की शुरुआत से पहले एक युवक ने उन पर Black Oil फेंक दिया। सीएम पर ब्लैक ऑयल गिरते ही सिक्योरिटी में खलबली मच गई। हालांकि पुलिस और सीएम सिक्योरिटी स्टाफ ने युवक को दबोच लिया। हालांकि इस घटना से खट्टर की सिक्योरिटी पर सवाल उठ रहे हैं।
जानकारी के अनुसार CM रोड शो से पहले मंदिर पहुंचे थे। उसके बाद वे गायों को प्रसाद खिलाने जा रहे थे। उसी दौरान भीड़ के बीच मौजूद एक युवक ने हाथ में ली हुई शीशी से सीएम पर Black Oil फेंक दिया। Black Oil सीएम के चेहरे और कपड़ों पर गिरा। युवक वहां तेज आवाज में चौधरी देवीलाल अमर रहे के नारे लगाता रहा। पुलिस कर्मचारियों ने युवक को पकड़ लिया जिसके बाद उसे थाने ले जाया गया। पुलिस के अनुसार युवक जाखोद खेड़ा निवासी प्रवीन बताया गया।
पुलिस मामले की जांच और युवक से पूछताछ करने में जुटी है। हालांकि इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रवक्ता एडवोकेट मनदीप बिश्नोई ने कहा कि युवक इनेलो का वर्कर नहीं है। इससे पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। घटना के बाद सीएम को सुरक्षा घेरे में सीएम को तत्काल मंदिर के अंदर ले जाया गया। सीएम ने काली माता के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। इसके बाद सत्संग हॉल में सीएम के चेहरे से ब्लैक ऑयल पोंछा गया और उन्होंने अपना कुर्ता बदला।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है