Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Sukhu का इशाराः बदल रही भविष्य की राजनीति, बाली निभाएंगे अहम भूमिका

Sukhu का इशाराः बदल रही भविष्य की राजनीति, बाली निभाएंगे अहम भूमिका

- Advertisement -

yuva rally in nagrota bagwan : नगरोटा बगवां। भविष्य की राजनीति बदल रही है और इस बदलती हुई राजनीति की दिशा तय करने में जीएस बाली एक अहम भूमिका निभाएंगे। यह शब्द कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने नगरोटा बगवां में युवा सम्मान रैली को संबोधित करते हुए कहे। सुक्खू ने नगरोटा की जनता से आह्वान किया कि वह भविष्य का इशारा समझें और जीएस बाली को भूल से भी खुद से दूर न करें। पिछले 20 वर्षों से जिस पौधे को नगरोटा की जनता ने सींचकर बड़ा किया है अब वह पेड़ बनकर फल देने वाला है। सुक्खू ने बाद में हालांकि पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व में फिलहाल किसी तरह के परिवर्तन से इंकार किया, लेकिन रैली में उन्होंने लोगों को यह सोचने पर मजबूर जरूर किया कि आखिर अब बाली को कौन सी जिम्मेवारी मिलेगी। सुक्खू ने बाली द्वारा किए जा रहे कार्यों की जमकर तारीफ की।

  • युवा सम्मान रैली को संबोधित करते हुए बोले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष
  • भविष्य का इशारा समझे नगरोटा की जनता, बाली को भूल से भी न करें दूर 
  • सोचने को मजबूर लोग, आखिर अब बाली को कौन सी मिलेगी जिम्मेवारी

 


सुक्खू का कहना: बाली का रोल सबसे अहम

yuva rally in nagrota bagwanसुक्खू का कहना है कि बाली ने प्रदेश की राजनीति के अलावा राष्ट्रीय नेतृत्व के सामने भी अपनी एक अलग छवि बनाई है, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। बेरोजगारी भत्ते को लागू करवाने में बाली का रोल सबसे अहम है। केंद्र की बीजेपी सरकार पर तल्ख टिप्पणी करते हुए सुक्खू ने पीएम मोदी को तानाशाह करार दिया। सुक्खू ने कहा कि इस वक्त केंद्र में दो शाह सरकार चला रहे हैं एक अमित शाह और दूसरे मोदी तानाशाह। केंद्रीय मंत्रियों को कुछ भी बोलने तक की आजादी नहीं है। केंद्र सरकार देशभक्ति और राष्ट्रवाद की परिभाषा बदलने में लगी हुई है। देश की आजादी में अहम रोल अदा करने वाली कांग्रेस पर सवालिया निशान लगाया जा रहा है। देश आज जहां खड़ा है वह कांग्रेस की नीतियों का ही नतीजा है। जिस डिजिटल इंडिया की बात मोदी सरकार करती है वह पूर्व पीएम राजीव गांधी की देन है।

सुक्खू ने कहा कि नोटबंदी की सूचना बीजेपी नेताओं को थी और इसलिए बीजेपी नेताओं ने काला धन छुपाने में कोई कसर नही रखी। नोटबन्दी के बाद कितना कालाधन पकड़ा गया है उसका हिसाब बीजेपी नेताओं के पास नहीं है। वही प्रदेश में बीजेपी नेताओं ने कालाधन कहां खपाया है इसका सारा हिसाब प्रदेश कांग्रेस के पास है। बीजेपी द्वारा विभिन्न जिलों में 20 करोड़ रुपए से पार्टी कार्यालय खोलने के लिए खरीदी गई जमीन के मामले को कांग्रेस चुनावी मुद्दा बनाएगी। इस बार कांग्रेस दुबारा सत्ता हासिल करके नया इतिहास रचेगी। सुक्खू ने कहा कि प्रदेश में किसको टिकट मिलेगी किसको नहीं इसका निर्णय चुनावों के समय लिया जाएगा। उनका कहना है कि टिकट आबंटन सबकी राय से होता है और अकेले प्रदेशाध्यक्ष या सीएम सिर्फ अपनी राय दे सकते हैं। कांग्रेस चुनावी समय की परिस्थितियों को देखते हुए टिकट देगी और जो भी जीतने की क्षमता रखता होगा उसे तरजीह दी जायेगी।

नूरपुर के विधायक अजय महाजन, कांग्रेस नेत्री चंद्रेश कुमारी, भोरंज उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही प्रोमिला देवी, सीपीएस सोहन लाल, पूर्व विधायक पंडित शिव कुमार, निखिल राजौर,पूर्व विधायक सुरेंद्र काकू, जिला कांग्रेस कमेटी कांगड़ा की अध्यक्ष सुमन वर्मा, जिला कांग्रेस कमेटी पालमपुर के अध्यक्ष करुण शर्मा, नूरपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कर्ण सिंह मालटू भी इस रैली में मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Unemployment Allowance : युवा सम्मान रैली के बहाने राजनीतिक तराने

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है