Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

जातिसूचक शब्द कहने पर ट्रोल हुए युविका-प्रिंस, वीडियो शेयर कर मांगी माफी

सोशल मीडिया पर दोनों को जान से मारने की धमकी भी मिल रही

जातिसूचक शब्द कहने पर ट्रोल हुए युविका-प्रिंस, वीडियो शेयर कर मांगी माफी

- Advertisement -

मुंबई। बिग बॉस की फेमस जोड़ी युविका चौधरी और प्रिंस नरूला हमेशा अपने प्यार के लिए सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इन दिनों वो किसी और मामले में विवादों में हैं। युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने अपने एक वीडियो (Video) में जाति सूचक शब्द का उपयोग किया जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग काफी गुस्से में हैं और उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलिंग के बाद दोनों ने इसके लिए माफी भी मांगी है। युविका चौधरी ने कहा है कि उन्हें इस शब्द का अर्थ बिल्कुल भी नहीं पता था और उन्होंने जानबूझकर इस शब्द का उपयोग नहीं किया है। इसके अलावा उन्होंने लोगों से बिना शर्त क्षमा मांगी है। उनके पति और बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर माफी मांगी है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल रही है।

यह भी पढ़ें :- कोरोना काल में बड़े काम का थर्मामीटर, जानिए किसने-कब किया था आविष्कार

 


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary)

युविका चौधरी ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि इस शब्द का क्या अर्थ है। मैं किसी का भी दिल नहीं दुखाना चाहती। मैं किसी को भी दुखी नहीं करना चाहती थी। मैं समझती हूं कि आप सभी लोग इस बात को समझेंगे।’ वहीं, युविका को बुरी तरह ट्रोल (Troll) किए जाने पर प्रिंस नरूला भी उनके समर्थन में आ गए है। प्रिंस नरूला ने वीडियो में कहा, ‘हम माफी चाहते हैं। हमें सच में इसका मतलब नहीं पता था। युविका से गलती हुई है। वह भी इंसान है। कुछ लोग धमकियां दे रहे हैं जान से मारने की, क्या वह सही है। वह गलत नहीं है पर फिर भी हम हाथ जोड़कर माफी मांगते हैं जो जो भी शब्द से दिल दुखा है। हम वो लोग हैं जो कास्ट पर विश्वास करते हैं, मैं हेटर्स को लेकर बात कहना चाहूंगा जिनको एक मौका चाहिए होता है कि कुछ ऐसा इनके मुंह से निकले ताकि वो ट्रोल कर पाएं। आप अपने घरवालों को भी इस जगह प्लीज रखकर सोचा करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, मंगलवार को एक वीडियो सामने आया था जिसमें युविका हैं और पति प्रिंस नरुला अपना हेयरकट करवा रहे हैं। इस वीडियो को युविका बनाती नजर आ रही हैं और वह कहती हैं कि जब भी मैं व्लॉग बनाती हूं मुझे इतना टाइम मिलता ही नहीं है कि अपने आप को ढंग से निखार सकूं क्योंकि प्रिंस उनको तैयार होने का समय नहीं देते हैं। इसी दौरान उन्होंने एक जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया जिसके बाद ट्विटर पर #ArrestYuvikaChoudhary ट्रेंड करने लगा था। इसके बाद दोनों ने सामने आकर माफी मांगी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है