Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

युवराज का खुलासा: Flintoff ने दी थी ‘गला काटने’ की धमकी, इसके बाद जड़े थे 6 छक्के

युवराज का खुलासा: Flintoff ने दी थी ‘गला काटने’ की धमकी, इसके बाद जड़े थे 6 छक्के

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कोरोना लॉकडाउन के बीच अपने क्रिकेटिंग करियर से जुड़ी कुछ बातों और कुछ यादों के बारे में खुलासा किया है। युवराज ने खुलासा किया है कि फ्लिंटॉफ की धमकी के बाद उन्होंने अगले ओवर में 6 छक्के जड़े।

यह भी पढ़ें: Jammu-Kashmir के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, Search Operation जारी

फ्लिंटॉफ ने दी थी युवराज को ‘गला काटने’ की धमकी
युवराज ने कहा, ‘मेरे दिमाग में 6 छक्के लगाने की बात नहीं थी। लेकिन फ्लिंटॉफ (Flintoff) के साथ हुई झड़प की वजह से मुझे गुस्सा आ गया। मैंने फ्लिंटॉफ के ओवर में दो चौके लगाए जो उन्हें पसंद नहीं आए। ओवर खत्म होने के बाद फ्लिंटॉफ ने उन शॉट्स को घटिया करार दिया। फ्लिंटॉफ यहीं नहीं रूके और उन्होंने कह दिया कि वो मेरा गला काट देंगे।’ युवराज ने आगे कहा, ‘फ्लिंटॉफ की इस धमकी के बाद मैंने कहा तुम देखो मेरे हाथ में यह बल्ला है। तुम जानते हो इस बल्ले के साथ मैं तुम्हें कहां मार सकता हूं। इसके बाद अंपायर ने बीच में दखल दिया और मैंने तय कर लिया कि अब हर गेंद को सिर्फ बाउंड्री के बाहर भेजना है। मेरी किस्मत अच्छी रही उस दिन में ऐसे कर भी पाया।’


रिकॉर्ड बनाने के बाद बल्ले की हुई थी चेकिंग
पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने बताया कि जब 2007 टी20 वर्ल्ड कप के एक ओवर में छह छक्के जड़े, तो मैच रेफरी ने उनके बल्ले को चेक किया था। युवराज ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में छह छक्के जड़े थे। इसके बाद उनके बल्ले पर सवाल उठाए गए थे, फिरमैच रेफरी ने उनके बल्ले की जांच की थी। उन्होंने बताया कि एडम गिलक्रिस्ट समेत ऑस्ट्रेलिया के कोच ने मेरे बल्ले पर संदेह जताया था। इसके अलावा रेफरी ने भी मेरे बल्ले की जांच की थी। उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के कोच मेरे पास आए और पूछा कि क्या मेरे बल्ले के पीछे फाइबर तो नहीं लगा है और क्या ये लीगल है ? क्या मैच रेफरी ने इसे चेक किया है ? मैंने उनसे कहा कि आप खुद चेक कर लीजिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है