×

युवराज सिंह का Dhoni और Kohli पर निशाना, कहा- ‘बतौर कप्तान नहीं दिया मेरा साथ’

युवराज सिंह का Dhoni और Kohli पर निशाना, कहा- ‘बतौर कप्तान नहीं दिया मेरा साथ’

- Advertisement -

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने संन्यास के करीब 9 महीने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि धोनी और कोहली से मुझे कभी वैसा साथ और समर्थन नहीं मिला जैसा सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से मिला था। धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में टी20 विश्व कप और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीता था। इन दोनों में ही युवराज सिंह का अहम योगदान था।


यह भी पढ़ें : LockDown के बीच पंड्या ब्रदर्स घर पर ऐसे बिता रहे टाइम, शेयर किया वीडियो

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कहा- ‘मैंने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के साथ क्रिकेट खेला और उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया। इसके बाद माही कप्तान बने। धोनी और सौरव में से चुनाव करना मुश्किल सवाल है, लेकिन जिस तरह से सौरव गांगुली ने मेरा साथ दिया, उसकी वजह से उनके साथ मेरी ज्यादा यादें जुड़ी हैं। मुझे नहीं लगता कि धोनी (Ms Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) से मुझे ऐसा सपोर्ट मिला।

उन्होंने कहा- ‘मैंने साल 2000 में शुरुआत की थी, तब कोई आईपीएल नहीं था। मैं अपने आदर्श खिलाड़ियों को टीवी पर देखता था और अचानक ही मुझे उनके साथ बैठने का मौका मिल गया। मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है और मैंने उनसे सीखा कि मीडिया से किस तरह बात करनी चाहिए। आपका व्यवहार कैसा होना चाहिए। मौजूदा वक्त में मुश्किल से ही कोई सीनियर खिलाड़ियों को गाइड करता है।’

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है