Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,448,163
मामले (भारत)
229,050,821
मामले (दुनिया)

युजवेंद्र चहल ने Youtuber धनश्री से की सगाई; शेयर की रोका सेरेमनी की तस्वीर

युजवेंद्र चहल ने Youtuber धनश्री से की सगाई; शेयर की रोका सेरेमनी की तस्वीर

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 30 साल के चहल ने शनिवार को अपने फैंस को जानकारी दी है कि उनकी शादी तय हो चुकी है। दरअसल, युजवेंद्र चहल ने शनिवार को यूट्यूबर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) से सगाई (engagement) कर ली। 30 वर्षीय क्रिकेटर ने अपनी रोका सेरेमनी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘हमने अपने परिवारों के साथ ‘हां’ कहा ❤️।’

सोशल मीडिया पर लगा बधाई देने वालों का तांता

कुछ ही दिनों में आईपीएल सीजन 13 की शुरूआत होने वाली है। लेकिन इस बीच चहल ने रोका कर अपने फैंस को चौंका दिया है। इसके बाद से उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता लग गया है। युजवेंद्र ने जिस लड़की से सगाई की है, उनका नाम है धनश्री वर्मा। वह एक डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। युजवेंद्र चहल खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। युजवेंद्र को उनके क्रिकेट टीम के साथियों में सबसे पहले बधाई केएल राहुल ने दी। उसके बाद हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा ने उन्हें बधाई दी।

यह भी पढ़ें: पूरी तरह से कोरोना-मुक्त हुआ बच्चन परिवार: अभिषेक की Covid-19 रिपोर्ट निगेटिव आई

रोका से पहले चहल कई बार अपनी पार्टनर धनश्री वर्मा के साथ जुम वर्कशॉप्‍स में नजर आ चुके हैं। युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा की इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल से एक और बात पता चली है कि लेग स्पिनर ने अपने डांस मूव्‍स से कॉरियोग्राफर को काफी इंप्रेस किया है। धनश्री ने 23 जुलाई यानी चहल के बर्थडे पर यह वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट करते हुए लिखा था, ‘मैं कहना चाहूंगी कि ये आपका डांस टीचर्स आपका विकेट ले सकता है। आप ऐसे हैं, जो अब तक सबसे मनोरंजक स्‍टूडेंट और एक शानदार व्‍यक्ति रहे हैं। स्‍लो मोशन का एहसास हमारे दाएं हाथ के लेग स्पिनर के साथ।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है