Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

सोलन के लाल ने इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में मनवाया प्रतिभा का लोहा

सोलन के लाल ने इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में मनवाया प्रतिभा का लोहा

- Advertisement -

दयाराम कश्यप, सोलन। जीटीवी के तीसरे रियल्टी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में सोलन शहर के सोहम वर्मा ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। वह सेमीफाइनल में पहुंचकर बाहर हुआ है।

मुंबई से वापस लौटे सोहम वर्मा का शनिवार शाम सोलन में जोरदार स्वागत हुआ। इस मौके पर एसपी सोलन मधुसुदन शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और सोहम से ऑटोग्राफ भी लिया। रैली में सोहम के परिवार के सदस्यों के अलावा उसके स्कूल टीचर और सोलन के विभिन्न संगठनों के लोगों ने हिस्सा लिया।

सोलन के 10 वर्षीय बाल कलाकार सोहम वर्मा छोटी स्क्रीन पर अपनी अभिनय प्रतिभा का दमदार प्रदर्शन कर प्रदेश का नाम रोशन कर रहा है। सोहम सैंट ल्यूक्स स्कूल में 5वीं कक्षा का छात्र है। सोहम ने अपनी बेहतर अभिनय के दम पर रियल्टी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में कई राउंड क्लीयर करते हुए टॉप टेन में जगह बनाई और सेमीफाइनल राउंड तक पहुंचे।

सोलन के कोटला नाला निवासी सोहम के पिता संजय वर्मा ने बताया कि सोहम की बचपन से ही संगीत और एक्टिंग में रुचि थी। संजय वर्मा ने बताया कि 5 वर्ष की आयु से ही उसने संगीत सीखना शुरू कर दिया था। वह सोलन के पोजो गांव निवासी प्यारे लाल से क्लासीकल संगीत सीखता था। सोलन में रमन से एक्टिंग के गुर सीखे। संजय ने बताया कि सोहम 21 मई से अब तक मुंबई में था। उसकी सभी परफॉरमेंस सुपर-डूपर रही और उसे सबसे ज्यादा स्टैंडिंग अवेशन भी मिले।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है