Covid-19 Update

2,21,826
मामले (हिमाचल)
2,16,750
मरीज ठीक हुए
3,711
मौत
34,108,996
मामले (भारत)
242,470,657
मामले (दुनिया)

#Corona Update: अभी तक 4 लोगों की Death,खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष सहित 45 संक्रमित

#Corona Update: अभी तक 4 लोगों की Death,खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष सहित 45 संक्रमित

- Advertisement -

शिमला । हिमाचल प्रदेश में कोरोना( #Corona)संक्रमितों के साथ मौत ( Death)का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है । सोमवार को अभी तक कोरोना से चार लोगों की मौत हो चुकी है। इन में दो कांगड़ा व मंडी जिला से हैं। मंडी में दोनों मौतें मेडिकल कॉलेज नेरचौक में हुई हैं, इन में एक 60 वर्षीय महिला मनाली की रहने वाली थी और उसने सोमवार सुबह 8:30 बजे अंतिम सास ली। महिला को 19 सितंबर को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। जबकि दूसरे मामले में मंडी जिला के समखेतर बाजार के एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की सुबह 6:30 बजे कोरोना वायरस से मौत हुई है। बुजुर्ग पिछले लंबे समय से विभिन्न बीमारियों से ग्रसित था दोनों बुजुर्गो की मौत के बाद अब कोविड नियमों के तहत इनका बल्ह की कंसा खड्ड में अंतिम संस्कार किया जायेगा। मेडिकल कॉलेज नेरचौक के एमएस डॉक्टर जीवानंद चौहान ने दोनों बुजुर्गों की मौत होंने की पुष्टि की है। इसके साथ ही मृतकों की संख्या 121 पहुंच गई है।


 

 

उधर खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष पुरूषोतम गुलेरिया व उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने संपर्क में आए सभी कार्यकर्ताओं को टेस्ट करवाने का आग्रह किया गया है। पुरूषोतम गुलेरिया बीते तीन दिनों से रोहड़ू व चौपाल क्षेत्र के दौरे पर थे। दौरे में उनके साथ उनकी पत्नी भी थीं। इस दौरान उन्होंने वन एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया के साथ भाजपा के कार्यक्रमों में शिरक्त भी की थी।
इसके अलावा हिमाचल में कोरोना संक्रमितों की संख्या 12,174 पहुंच गई है। इनमें 4366 एक्टिव मामले हैं। अभी तक 45 नए केस दर्ज किए गए हैं और 119 लोग ठीक भी हुए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है