Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

हिमाचल: 17 साल की युवती से चार लोगों ने किया दुराचार, 4 साल की मासूम भी नहीं बख्शी

हिमाचल के कांगड़ा और शिमला में सामने आए मामले, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल: 17 साल की युवती से चार लोगों ने किया दुराचार, 4 साल की मासूम भी नहीं बख्शी

- Advertisement -

कांगड़ा / ठियोग। हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिला में एक युवती से चार युवकों ने दुराचार किया है। इन युवकों ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर इस घटना को अंजाम दिया। वहीं दूसरा मामला राजधानी शिमला (Shimla) के ठियोग से सामने आया है। यहां प्रवासी युवक ने एक 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape) का प्रयास किया। हालांकि मासूम की चिल्लाने की आवाज सुन कर उसके परिजन मौके पर पहुंच गए और प्रवासी के इस कृत्य की पोल खुल गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला जिला कांगड़ा से सामने आया है। यहां एक 17 साल की युवती के साथ 4 लोगों ने दुष्कर्म किया है। युवकों ने युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कांगड़ा बुलाया और फिर वहां से उसे ज्वालामुखी ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 17 वर्षीय लड़की ने लंबागांव पुलिस थाने के तहत चौकी आलमपुर में चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने युवती के बयान पर मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: युवक खुद को अविवाहित बताकर युवती से करता रहा दुराचार, पत्नी को बताता था भाभी

 

अपनी शिकायत में युवती ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार के घर गई थी। जहां पर दो युवकों ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसका वीडियो (video) बना लिया। घटना के दो दिन के बाद ही उसे युवकों ने फोन किया और उनसे मिलने कांगड़ा बुलाया। उन्होंने धमकी दी अगर वह कांगड़ा नहीं आई तो उसका वीडियो वायरल (Video Viral) कर दिया जाएगा। वीडियो वायरल होने के भय से युवती कांगड़ा चली गईए जहां पर दो अन्य अनजान युवक उसे मिले और उसे ज्वालाजी ले गए। वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती जब घर लौटी तो इसके बारे में अपने स्वजनों को बताया। उसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। डीएसपी बीडी भाटिया ने बताया युवती की शिकायत के आधार पर लंबागांव पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की तप्तीश कर रही है। जिस स्थान पर दुष्कर्म हुआ है वहां भी पुलिस जाएगी। आरोपितों को जल्द पकड़ा जाएगा।

ठियोग में साढ़े चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास

इसी तरह से शिमला के ठियोग (Theog) में साढ़े 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है। स्वजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से प्राप्त सूचना के अनुसार आरोपित युवक मासूम के पड़ोस में ही रहता है। उसकी उम्र 30 साल है। आरोपित प्रवासी युवक हैए जबकि पीड़ित बच्ची नेपाली मूल की है। यह घटना 18 सितम्बर शाम की है। बताया जा हा हमामले के अनुसार मासूम बच्ची को कमरे के बाहर अकेला पाकर आरोपित उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच बच्ची के चिल्लाने पर परिवार के सदस्‍य वहां पहुंच गए और आरोपित पकड़ा गया। स्‍वजनों ने इसकी शिकायत ठियोग पुलिस से की। जिस पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपित अशोक को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी ठियोग लखबीर सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है