Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

Video: राजीव चौक Station पर 6 लड़कों ने लगाए ‘अनुराग वाले नारे’, पूछताछ जारी

Video: राजीव चौक Station पर 6 लड़कों ने लगाए ‘अनुराग वाले नारे’, पूछताछ जारी

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा (Delhi violence) के बाद अब आम जन जीवन पटरी पर लौट रहा है। इसी बीच शनिवार दोपहर 12.30 बजे दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर 6 लड़कों ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurah Thakur) द्वारा दिल्ली चुनाव प्रचार अभियान के दौरान लगाए गए ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो **** को’ का नारा चिल्लाया। हालांकि, इन लड़कों को दिल्ली मेट्रो सुरक्षा अधिकारियों (Metro security officers) ने हिरासत में ले लिया है। इन लड़कों से पूछताछ की जा रही है।

गौर हो, बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर (BJP leader Anurag Thakur) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के पहले एक चुनावी रैली को संबोधित करते हए ये भड़काऊ नारा लगाया था। जिस पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। उधर, कांग्रेस की पूर्व पार्षद इशरत जहां (Former Congress councilor Ishrat Jahan) को पुलिस ने जगतपुरी में दंगे करने के लिए लोगों को भड़काने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। उत्तर पूर्वी जिले में सोमवार और मंगलवार को हुई हिंसा के दौरान शाहदरा के जगतपुरी इलाके में भी दंगा हुआ था।

इस दंगे का आरोप कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद इशरत जहां उर्फ पिंकी पर लगा है। पुलिस ने पहले उन्हें हिरासत में लिया था और बाद में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया। कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। उन्होंने जमानत की पेशकश की थी लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया। उनके अलावा कई लोगों पर भी आरोप हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है