Covid-19 Update

58,607
मामले (हिमाचल)
57,331
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

इस Jewellery Shop में बिक रहे ‘हीरों से जड़े’ मास्क, 4 लाख रुपये तक है कीमत

इस Jewellery Shop में बिक रहे ‘हीरों से जड़े’ मास्क, 4 लाख रुपये तक है कीमत

- Advertisement -

सूरत। कोरोना संकट के बीच लोगों का काम बंद है। काफी व्यवसाय ठप हैं। इसी बीच गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में एक ज्वेलरी शॉप के मालिक ने लोगों को आकर्षित करने के लिए कुछ अलग ही तरीका अपनाया है। कोरोना वायरस महामारी के बीच हो रही शादियों के लिए इन्होंने कुछ खास इंतजाम किया है। इस ज्वेलरी शॉप ने एक खास तरह का मास्क तैयार किया है जिसकी कीमत 1.5 लाख से 4 लाख तक की होगी। अब आप सोचेंगे ऐसा क्या खास है इस मास्क में जो जिसकी कीमत इतनी ज्यादा है तो बता दें कि यह मास्क कोई आम मास्क की तरह नहीं होगा बल्कि यह हीरों से जड़ा मास्क (Diamond-studded masks) होगा। यह हीरे असली भी हो सकते हैं या आप अमेरिकन डायमंड भी लगवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सोने का मास्क पहनकर घूम रहा ये शख्स, 2.89 Lakh है कीमत

 

 

 

दुल्हा-दुल्हन के लिए अनोखे मास्क की मांग पर आया आइडिया

यह पूरी तरह से आपके ऊपर निर्भर करता है कि आपको किस तरह के हीरे अपने मास्क के ऊपर लगाने हैं। ज्वेलरी शॉप (Jewellery Shop) के मालिक दीपक चोकसी ने कहा कि हीरों से जड़ा मास्क का आइडिया मेरे दिमाग में तब आया जब एक ग्राहक मेरे दुकान पर आए और उनके घर में शादी थी। उन्होंने दुल्हा-दुल्हन के लिए अनोखे तरह की मास्क की मांग की। तब मुझे ख्याल आया कि क्यों न कोरोना वायरस लॉकडाउन के अंतर्गत शादी (Marriage) को यादगार बनाया जाए और फिर हमने डिजाइनरों को स्पेशल तरह के मास्क बनाने का काम सौंपा। आपको जानकर हैरानी होगी मास्क बनने के बाद वह ग्राहक फिर हमारे दुकान पर आए और उन्होंने मास्क खरीदा। इसके बाद हमने और भी मास्क बनाए।

 

 

दीपक चोकसी ने बताया कि अब वह दिन दूर नहीं जब इस तरह के मास्क (Mask) की जरूरत लोगों को पड़ेगी। इन मास्क को बनाने के लिए सोने के साथ प्योर डायमंड और अमेरिकन डायमंड का इस्तेमाल किया गया है। दीपक चोकसी ने बताया की मास्क से हीरे और सोने ग्राहकों की इच्छा के अनुसार निकाला जा सकता है और इसका उपयोग दूसरे ज्वेलरी को बनाने में भी किया जा सकता है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है