Covid-19 Update

2,23,619
मामले (हिमाचल)
2,17,918
मरीज ठीक हुए
3,729
मौत
34,242,185
मामले (भारत)
246,029,018
मामले (दुनिया)

हिमाचल में फिर एक मां छोड़ गई अपना बच्चा, मंदिर की सीढ़ियों में तौलिए में लिपटा मिला

सोलन के कोटला नाला स्थित शिव मंदिर की सीढ़ियों पर मिला एक नवजात

हिमाचल में फिर एक मां छोड़ गई अपना बच्चा, मंदिर की सीढ़ियों में तौलिए में लिपटा मिला

- Advertisement -

सोलन। हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर मां की ममता को शर्मसार करने वाले मामला सामने आया है। सोलन में सोमवार को मंदिर की सीढ़ियों पर एक मां अपने नवजात को छोड़ कर फरार हो गई। मंडी, बिलासपुर के बाद यह तीसरा मामला है। सोलन पुलिस के अनुसार सोमवार की सुबह कोटला नाला स्थित शिव मंदिर की सीढ़ियों पर एक नवजात लावारिस हालत में मिला है। सुबह जब शिव मंदिर में श्रद्धालु पूजा अर्चना के लिए जा रहे थे, तभी उन्हें नवजात तौलिए में लपेटा हुआ नजर आया। नवजात को देखकर लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: महिलाओं और पूर्व सैनिक की अकादमी के प्रशिक्षुओं के बीच हुई हिंसक झड़प, देखें वीडियो

मौके पर पहुंची सोलन महिला पुलिस थाना की प्रभारी सुनीत वर्मा व उनकी टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्चे को कब्जे में लेकर सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया, जहां नवजात (लड़का ) की हालत स्थिर बनी हुई है।शिव मंदिर के पुजारी ब्रह्मानंद ने बताया कि सुबह सुबह लोगों द्वारा उन्हें सूचना मिली की कोई बच्चा मंदिर की सीढ़ियों में पड़ा हुआ है। उन्होंने तुरन्त इसकी सुचना पुलिस को दी है।मामले की पुष्टि इसपी वीरेंद्र शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि आज सुबह पुलिस को बच्चे को मंदिर में छोड़ने की सूचना मिली है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है।

बताया जा रहा है कि बच्चे का जन्म एक से दो दिन पहले ही हुआ है। पुलिस इस बात कि छानबीन कर रही है कि आखिर बच्चे की मां कौन है और उसने नवजात को लावारिस क्यों छोड़ा है। अब देखना यह होगा की पुलिस कब तक इस बच्चे की माँ को खोजने में सफल होती है।जाहिर है इससे पहले बिलासपुर के झंडुता इलाके के घंडीर गांव में झाड़ियों के बीच नवजात मिला था। लेकि बाद में नवजत की अस्पताल में मौत हो गई थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है