Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

सोलन में व्यक्ति ने लगाया फंदा, चंबा में डैम-बद्दी में झाड़ियों में मिला शव

सोलन के अर्की में ससुराल आया था व्यक्ति, सुसाइड नोट भी छोड़ा

सोलन में व्यक्ति ने लगाया फंदा, चंबा में डैम-बद्दी में झाड़ियों में मिला शव

- Advertisement -

सोलन/चंबा/ बद्दी। हिमाचल के सोलन जिला में एक व्यक्ति ने ससुराल में फंदा लिया है। वहीं चंबा जिला में एक व्यक्ति का शव बैरा डैम में मिला है। व्यक्ति पिछले एक दिन से लापता (Missing) था। इसी तरह से सोलन (Solan) जिला के बद्दी में झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला सोलन जिला के अर्की से सामने आया है। यहां पुलिस थाना अर्की के अंतर्गत शहरोल में एक व्यक्ति ने ससुराल में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति पत्नी व बच्चे सहित कुछ दिन पूर्व अपने ससुराल आया था। व्यक्ति एक दिन पहले से घर से लापता हुआ जिसे परिजनों ने आसपास ढूंढा लेकिन वह नहीं मिला। अगले दिन गांव के किसी व्यक्ति ने उसे घर से थोड़ी दूर नाले में समीप लगे बांस की शाखा में लटके पाया। इसकी सूचना पंचायत के उपप्रधान को दी। व्यक्ति जिला किन्नौर का रहने वाला था। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान था। उसकी जेब से सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया है।

ये भी पढ़ेः चलती कार पर पहाड़ से गिरे पत्थर, एक भाई की गई जान; दूसरा गंभीर घायल

चंबा में बैरा डैम में मिला शव

इसी तरह से चंबा (Chamba) जिले के चुराह क्षेत्र के बैरा डैम में एक व्यक्ति का शव (Dead Body) मिला है। मृतक व्यक्ति की पहचान प्रेम सिंह ;35द्ध पुत्र शेर सिंह निवासी गांव वलियास के रूप में हुई है। प्रेम सिंह दर्जी का काम करता था और पिछले कुछ दिनों से वह मानसिक रूप से परेशान था। रविवार को उसके पिता शेर सिंह उसे इलाज के लिए तीसा अस्पताल (Tissa Hospital) ले जा रहे थे। रास्ते में प्रेम सिंह शौच करने के लिए रूका और अचानक लापता हो गया। पिता उसे यहां वहां ढूंढते रहे, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। शाम को उसका शव बैरा डैम में मिला। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आज सोमवार को शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।


यह भी पढ़ें: Big Breaking : भागसूनाग में बारिश ने मचाई तबाही, बह गई कई गाड़ियां

झाडिय़ों में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

वहीं सोलन जिला के बद्दी (Baddi) बरोटीवाला के कोटला गांव के समीप झाड़ियों में अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को नालागढ़ स्थित शव गृह में शिनाख्त के लिए रख दिया है। कोटला गांव निवासी राजेंद्र सिंह की जमीन के साथ झाडिय़ों में किसी व्यक्ति ने शव देखा तो उसने बरोटीवाला पुलिस को जानकारी दी। बरोटीवाला पुलिस थाना प्रभारी मोहर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। व्यक्ति ने मटमैल रंग की पेंट व फिरोजी रंग की कमीज पहनी हुई थी। व्यक्ति की गर्दन पर चोट के निशान भी थे। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है