×

कैदी ने गुप्तांग में छिपा लिए Mobile, हालत हुई खराब तो पहुंचाया Hospital

जेल उद्योगशाला से चोरी कर ले जा रहा था सेल में

कैदी ने गुप्तांग में छिपा लिए Mobile, हालत हुई खराब तो पहुंचाया Hospital

- Advertisement -

जोधपुर। जेल में कैदी बाहर निकलने की तरकीब ढूंढते रहते हैं और इसके लिए किसी ना किसी मुसीबत में भी फंस जाते हैं। राजस्थान की जोधपुर सेंट्रल जेल (Jodhpur Central Jail) से ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक कैदी (Prisoner) को होशियारी महंगी पड़ गई। कैदी की अचानक तबीयत खराब हो गई। तबीयत खराब होते ही उसे जोधपुर सेंट्रल जेल में बनी डिस्पेंसरी में भर्ती करवाया गया तो पता चला कि उसने अपने गुप्तांग में मोबाइल छुपा लिया है। इसके बाद उसे जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में ले जाया गया।


 

यह भी पढ़ें: इस देश में Free मिलता है Internet फिर भी नहीं हैं साइबर क्राइम के केस

 

दरअसल, जोधपुर सेंट्रल जेल में एक सजायाफ्ता कैदी हमेशा की तरह जेल उद्योगशाला (Prison industry) में काम करने के लिए गया था। उसके बाद वह दोपहर को वापस मुख्य जेल में दाखिल हुआ जहां उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने पर बीती शाम उसे जेल में बनी डिस्पेंसरी में भर्ती करवाया गया जहां से जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में रेफर किया गया। जानकारी के मुताबिक, उद्योग शाला में काम करने के दौरान सजायाफ्ता कैदी ने तीन मोबाइल अपने गुप्तांग में डाल दिए। वह इन मोबाइल को मुख्य जेल में ले जाना चाहता था, लेकिन मुख्य जेल में दाखिल होने के बाद तीनों मोबाइल कैदी के गुप्तांग में फंस गए और बाहर नहीं निकले। इस कारण उसकी तबीयत खराब हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

फिलहाल मथुरादास माथुर अस्पताल में कैदी का ऑपरेशन (Operation) कर उसके गुर्दे से मोबाइल बाहर निकाले जाएंगे। बताया जा रहा है कि मोबाइल ले जाने और अंदर कैदियों को देने में उन्हें बड़ी राशि मिलती है, इसलिए वे इतना जोखिम का काम करते हैं। मामला सामने आते ही जेल प्रशासन ने भी इस संबंध में जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है