Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

Alert: नोएडा के बाद आगरा में भी Coronavirus, 6 लोगों में मिले लक्षण

Alert: नोएडा के बाद आगरा में भी Coronavirus, 6 लोगों में मिले लक्षण

- Advertisement -

नोएडा। उत्त्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा में एकल शख्स में कोरोना वायरस (Corona Virus) की पुष्टि होने के बाद खौफ है। इसके चलते स्कूल बंद कर दिया गया। नोएडा के बाद अब आगरा में कोरोना वायरस के 6 संदिग्ध मिले हैं। यह वही लोग हैं, जो इटली से आए शख्स के संपर्क में आए थे। यह शख्स कोरोना वायरस से संक्रमित है। फिलहाल, इन सभी 6 लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है और इनके सैंपल को पुणे के मेडिकल लैब में भेज दिया है। इसके साथ ही इन 6 लोगों के संपर्क में आए लोगों की जांच भी शुरू हो गई है।

इससे पहले नोएडा में जिस शख्स में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है उसने हाल ही में अपने बच्चे के जन्मदिन की पार्टी रखी थी। जिसमें एक स्कूल के कई बच्चे भी शामिल हुए थे। बच्चों के साथ उनके अभिवावक (Parents) भी शामिल रहे थे। ऐसे में बच्चों और अभिवावकों को अलग कर दिया गया है। साथ ही, जिस स्कूल में बच्चे पढ़ते हैं उसे भी बंद कर दिया गया है। बच्चों वा अभिवावकों के सैंपल भी टेस्ट के लिए भेजे गए हैं।


यह भी पढ़ें: भड़काऊ भाषण देने के बाद मिल रही धमकियां, Kapil Mishra को मिली Y+ सुरक्षा

दरअसल, जिस शख्स में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, उसने सेक्टर 15 के एक कम्युनिटी क्लब में अपने बच्चे के बर्थडे पर पार्टी भी आयोजित की थी। मामले में स्कूल की तरफ से हेल्थ मिनिस्ट्री को एक पत्र में कहा गया है कि इस बर्थडे पार्टी में कई बच्चे इन इन्फेक्टेड पैरेंट्स के साथ शामिल हुए। इनमें से कई बच्चों को खुद से अलग रखा गया है। वहीं प्रभावित अभिभावकों को सरकार की तरफ से अलग रखा गया है। स्कूल की तरफ से अभिभावकों को संदेश दिया गया है कि अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण हम आज की परीक्षाओं को स्थगित कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है