Covid-19 Update

2, 48, 895
मामले (हिमाचल)
2, 31, 328
मरीज ठीक हुए
3885*
मौत
37,618,271
मामले (भारत)
332,278,790
मामले (दुनिया)

एचपीयू के बाद अब आरकेएमवी में भिड़ीं एबीवीपी और एसएफआई की छात्राएं

दोनों संगठनों की छात्रा कार्यकर्ता काफी देर तक एक दूसरे से रहीं झगड़ती

एचपीयू के बाद अब आरकेएमवी में भिड़ीं एबीवीपी और एसएफआई की छात्राएं

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी में हुई खूनी झड़प के बाद अब राजकीय कन्या महाविद्यालय (RKMV) में छात्राओं के गुत्थमगुत्था होने का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है। यह छात्राएं एसएफआई और एबीवीपी कार्यकर्ता बताई जा रही हैं। करीब 41 सेकेंड का ये वीडियो कॉलेज के गेट का है। यहां दोनों संगठनों की छात्रा कार्यकर्ता आपस में काफी देर तक एक दूसरे से झगड़ती रहीं। एबीवीपी (ABVP) ने इस झगड़े का वीडियो वायरल किया है। इसमें गेट के दोनों ओर खड़ीं कार्यकर्ता एक दूसरे से हाथापाई करती नजर आ रही हैं। इस झगड़े के वायरल वीडियो में एक छात्रा दूसरी को गले से पकड़ रखा है।

यह भी पढ़ें:HPU बनी जंग का अखाड़ा, छात्र संगठनों में खूनी संघर्ष; जमकर चले दराट और तलवारें

इन दानों गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही है। वहीं, इस घटना को लेकर दोनों संगठन एक दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। घटना करीब साढ़े चार बजे की बताई जा रही है। वहीं एक यह सवाल भी उठ रहा है कि अगर झगड़ा कॉलेज (Collage) गेट पर हो रहा था तो उस समय सिक्योरिटी गार्ड कहां था। मौके पर उस समय में कोई भी सुरक्षा कर्मी और शिक्षक वहां क्यों नहीं था। वहीं, कॉलेज के उपप्राचार्य डॉ. गोपाल चौहान ने कहा कि इन दिनों सिक्योरिटी गार्ड नहीं रखी गई हैं। घटना दोपहर बाद की है तो उस समय कॉलेज परिसर में कोई शिक्षक शायद ना रहा हो।

 

वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें https://fb.watch/a5Kh9gVT6L/

 

घटना पर क्या कहते हैं एबीवीपी और एसएफआई

एबीवीपी की कॉलेज इकाई सचिव परवी बस्टा ने इस घटना के लिए एसएफआई (SFI) को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि कॉलेज में उनका एक पोस्टर प्रथम वर्ष की छात्राओं से एसएफआई की छात्राओं ने फड़वाया था। इस पर वह उन छात्राओं से इस बारे में पूछ रही थीं। लेकिन उन छात्राओं को एसएफआई की कार्यकर्ताओं ने अपने अन्य साथियों के साथ आने को कहा था। वहीं दूसरी तरफ एसएफआई की इकाई सचिव मुस्कान ने कहा कि एबीवीपी माहौल खराब करने का प्रयास कर रही है। एबीवीपी की छात्राओं ने जबरन दो प्रथम वर्ष की छात्राओं को परिसर में रोके रखा था। इनको बाहर निकलवाने के लिए वह वहां आई थींए इसी बीच एबीवीपी की कार्यकर्ताओं ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी।

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है