Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

बॉलीवुड को एक और झटका: ऐक्टर और मॉडल दिव्या चौकसे का कैंसर से निधन

बॉलीवुड को एक और झटका: ऐक्टर और मॉडल दिव्या चौकसे का कैंसर से निधन

- Advertisement -

मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री यानी कि बॉलीवुड को एक और झटका लगा है। खबर सामने आई है कि ऐक्टरमॉडल दिव्या चौकसे (Divya Chouksey) का रविवार को कैंसर के कारण निधन (died of cancer) हो गया। फिल्म ‘है अपना दिल तो आवारा’ (2016) से ऐक्टिंग डेब्यू करने वाली दिव्या ने मौत से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में लिखा था, ‘मैं डेथबेड पर हूं।’ मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल से ताल्लुक रखने वाली दिव्या आईएमशी मिस इंडिया यूनिवर्स की कंटेस्टेंट रह चुकी थीं। उन्होंने कई एड फिल्मों में काम किया था। दिव्या की खास दोस्त निहारिका रायजादा ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर दिव्या की मौत की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: एक्टर रंजन सहगल की Cardiac Arrest से मौत, फिल्म “सरबजीत” में किया था काम

दिव्या की कजिन बहन सौम्या ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा- ‘मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी कजिन दिव्या चौक्से का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र मे आज निधन हो गया है। लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था वो एक बहुत अच्छी मॉडल भी थीं। उन्होने कई सारी फिल्मों और सीरियाल में काम किया।’ सौम्या आगे लिखती हैं- ‘आज वो हमें यू छोड़ कर चली गायी। ईश्वर उन की आत्मा को शन्ति दें। दिव्या की दोस्त निहारिका रायजादा ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘दिव्या चौक्सी के निधन की खबर सुनकर बेहद दुख हुआ। वह एक जीवंत और उत्साही व्यक्तित्व की थी। हम उन्हें मिस करेंगे।’ बता दें कि दिव्या सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी का हिंट देती थीं। उनका आखिरी ट्वीट सात मई का था। दिव्या ने लिखा था- क्या कोई misseltow थेरेपी के बारे में जानता है। मुझे मदद की जरूरत है।

 

मनोरंजन जगत के काल साबित हो रहा साल 2020

बता दें कि बीते दो दिनों में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 2 लोगो अपनी जान गंवा चुके हैं। इससे पहले टीवी शो ‘क्राइम पेट्रोल’ और फिल्म ‘सरबजीत’ में काम कर चुके ऐक्टर रंजन सहगल (36) के कई अंग रुक जाने के कारण शनिवार को चंडीगढ़ में उनका निधन हो गया। बतौर रिपोर्ट्स, वह कुछ समय से बीमार थे। रंजन ने ‘रिश्तों से बड़ी प्रथा’, ‘सावधान इंडिया’ , ‘कुलदीप’ जैसे टीवी शोज़ और कुछ पंजाबी फिल्मों में काम किया था। यह साल मनोरंजन जगत के लिए अभी तक बहुत बुरा साबित हुआ है। कोरोना वायरस के चलते पिछले 4 महीनों से फिल्‍मों, सीरीयल्‍स की शूटिंग बंद है। इसके बाद हिंदी सहित दक्षिण भारतीय सिनेमा के कई चर्चित हस्तियों का निधन हो गया। इस सूची में सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान आदि का नाम शामिल है। संगीतकार वाजिद खान का कोरोना से इंतकाल हो गया था। इरफान खान और ऋषि कपूर भी कैंसर से जूझ रहे थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है