Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

पोस्टमार्टम के बाद शव को श्मशान घाट ले जाने के बजाए लाना पड़ा अस्पताल

बेसुध हालत में मिला था ऊना के अप्पर देहलां निवासी मंजीत

पोस्टमार्टम के बाद शव को श्मशान घाट ले जाने  के बजाए लाना पड़ा अस्पताल

- Advertisement -

ऊना। आखिर ऐसा क्या हुआ कि एक व्यक्ति के शव को श्मशान घाट ले जाने के बजाय दोबारा रीजनल अस्पताल ऊना ( Regional Hospital Una) लाना पड़ा। जिला परिषद का चुनाव लड़ चुके ग्राम पंचायत अप्पर देहलां निवासी मंजीत के शव का 2 घंटे पूर्व इसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया था और अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा गया था। इतना ही नहीं घटना के संबंध में सड़क हादसे का मामला दर्ज करते हैं पुलिस ने जांच भी शुरू की थी। जब शव को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले जाने की तैयारी की जा रही थी तभी परिजनों ने मनजीत की मौत पर संदेह जताते हुए हत्या का अंदेशा जताया और पुलिस( Police) को मामले की सूचना दी। इसके बाद मामला और भी तनावपूर्ण हो गया।

यह भी पढ़ें: ये कैसी मां! पैदा होते ही गोबर के ढेर के पास छोड़ दी नन्ही जान

संतोषगढ़ के पूर्व पार्षद रवि बस्सी ने बताया कि मंजीत पाल सोमवार देर शाम अपने ही गांव में चंडीगढ़ -धर्मशाला नेशनल हाईवे ( Chandigarh-Dharamshala National Highway)के किनारे बेसुध हालत में मिला था। स्थानीय लोगों की मदद से जब मंजीत पाल को रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचाया गया तो उसे वहां पर मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने घटना के संबंध में सड़क हादसे का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी थी। लेकिन उसके साथी ने पैसों का लेन देन और मंजीत की हत्या ( murder)होने आशंका जताआ और पुलिस के साथ कुछ अहम जानकारियां भी साझा की।


डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि मंजीत के परिजनों ने हत्या किए जाने का संदेह जताया है। जिसके चलते पुलिस ने शव को दोबारा कब्जे में लेकर जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा मामले की जांच को नए सिरे से शुरू किया गया है। मृतक के पोस्टमार्टम को अब बोर्ड ऑफ डॉक्टर द्वारा करवाया जाएगा। घटनास्थल की जांच के लिए फॉरेंसिक लैब की टीम को भी बुलाया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है