Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,697,581
मामले (भारत)
233,205,019
मामले (दुनिया)

Ampere Vehicles लाई लीज प्रोग्राम: 1110 रुपए में घर ले आएं यह स्कूटी; जानें खासियत

Ampere Vehicles लाई लीज प्रोग्राम: 1110 रुपए में घर ले आएं यह स्कूटी; जानें खासियत

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना काल के दौरान अगर आपका वाहन खरीदने का कोई प्लान खटाई में पड़ गया है, तो यह खबर आपके लिए ही है। दरअसल इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता Ampere Vehicles लीज प्लान लेकर आई है, जिसके तहत कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को प्रति माह 1,110 रुपए देकर घर ला सकते हैं। व्हीकल लीज पर उपलब्ध कराने की सुविधा देने के लिए Ampere Electric ने OTO Capital स्टार्टअप के साथ साझेदारी की है। इसके तहत एंपियर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को आसान मंथली किराए पर घर लाया जा सकेगा। Ampere Vehicles ने Ampere Electric V48 नाम से इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में बिक रहा है।

ग्राहक स्टैंडर्ड ईएमआई से भी कम किराए पर स्कूटर घर ला सकते हैं

Ampere Electric और OTO Capital की साझेदारी के चलते एंपियर इलेक्ट्रिक टूव्हीलर लीज पर लेने के लिए अप्लाई करने के 48 घंटों के अंदर ग्राहक को उपलब्ध हो जाएंगे। लीजिंग प्रोग्राम के तहत ग्राहक स्टैंडर्ड ईएमआई से भी कम किराए पर स्कूटर घर ला सकते हैं। उदाहरण के लिए Ampere V48 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए स्टैंडर्ड ईएमआई 1610 रुपए है, लेकिन लीजिंग प्रोग्राम के तहत इसे 1110 रुपए के मंथली किराए पर चलाया जा सकता है। इसी तरह Ampere Zeal इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए EMI 3,020 रुपए होगी लेकिन लीजिंग प्रोग्राम के तहत इसे 2220 रुपए के मासिक किराए पर घर ला सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ड्राइविंग लाइसेंस से जुड़े इस Rule में हुआ बदलाव, जानें किसे होगा फायदा

ग्रीव्स कॉटन के मालिकाना हक वाली ऐम्पियर वीइकल्स ने मई 2019 में जील इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था। इसकी टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटा है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 75 किलोमीटर तक चलेगा। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 5.5 घंटे का समय लगता है। हाल में ऐम्पियर ने मैग्नस प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 73,900 रुपए है। कंपनी का दावा है कि यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज पर ईको मोड में 100 किलोमीटर, जबकि क्रूज मोड में 80 किलोमीटर तक चलेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है