×

अनिल शर्मा ने दी सलाह- टिप्पणियां करने से नहीं बल्कि Social Distancing से होगा बचाव

अनिल शर्मा ने दी सलाह- टिप्पणियां करने से नहीं बल्कि Social Distancing से होगा बचाव

- Advertisement -

मंडी। पूर्व मंत्री एवं सदर से बीजेपी के विधायक अनिल शर्मा( BJP MLA Anil Sharma) का कहना है कि सोशल मीडिया पर टिप्पणियां करने से नहीं बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग( Social Distancing) से इस महामारी से बचाव किया जा सकता है। अनिल शर्मा का कहना है कि इस वक्त पूरा देश मानवता को बचाने की जद्दोजहद में है और इस स्थिति में हर नागरिक को सरकार व प्रशासन के आदेशों का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि चुने हुए प्रतिनिधि भी इस वक्त इन्हीं निर्देशों का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के तहत अपने घरों पर रूके हुए हैं ताकि वायरस की रोकथाम में सहयोग किया जा सके।


उन्होंने कहा कि हर चुने हुए प्रतिनिधि को अपने क्षेत्र की जनता की परवाह रहती है लेकिन यदि चुने हुए प्रतिनिधि इस वक्त लोगों के बीच जाने लगेंगे तो सोशल डिस्टेंसिंग का औचित्य ही नहीं रह जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग ही सबसे कारगर उपाय है और इसी कारण देश के पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिनों का लॉक डाउन किया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने प्रदेश भर में कर्फ्यू लगाया है ताकि लोगों को इस महामारी से बचाया जा सके।

अनिल शर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के आहवान पर सभी चुने हुए प्रतिनिधि इस आपदा की स्थिति में अपना योगदान दे रहे हैं ताकि गरीब और जरूरतमंदों की मदद की जा सके। उन्होंने कहा कि आज इस विपदा की स्थिति में राजनीति करने की जरूरत नहीं बल्कि मानवता को बचाने की जरूरत है। इन्होंने राज्य सरकार से ऐसे लोगों की मदद करने की मांग भी उठाई है जिनके घर का चूल्हा रोजमर्रा से ही चलता है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है