Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,123,619
मामले (भारत)
114,991,089
मामले (दुनिया)

आ रहा है Apple का सबसे सस्ता 5G iPhone, लॉन्चिंग से पहले स्पेसिफिकेशन्स लीक

इस साल अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है iPhone SE Plus

आ रहा है Apple का सबसे सस्ता 5G iPhone, लॉन्चिंग से पहले स्पेसिफिकेशन्स लीक

- Advertisement -

नई दिल्ली। Apple का फोन लेने का सपना तो काफी लोग देखते हैं लेकिन इसकी कीमत देखकर हाथ पीछे खींच लेते हैं। आपने भी Apple का सपना संजो रखा है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। Apple अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी Apple जल्द अपना अपकमिंग स्मार्टफोन iPhone SE Plus लॉन्च कर सकती है। फोन को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: आज से लैंडलाइन फोन से मोबाइल का नंबर डायल करने से पहले करें ये जरूरी काम

iPhone SE (2020) स्मार्टफोन को पिछले साल अप्रैल माह में लॉन्च किया गया था। हालांकि iPhone SE Plus की लॉन्चिंग से पहले ही फोन की कीमत और फीचर का खुलासा हो गया है। टिप्सटर Apple Lab के मुताबिक iPhone SE Plus स्मार्टफोन को करीब 499 डॉलर ( 36,300 रुपए) में लॉन्च किया जा सकता है, जो कि iPhone SE (2020) मॉडल से 100 डॉलर करीब 7,000 रुपए ज्यादा है।

Apple iPhone SE Plus में वाइड नॉच डिस्पले दिया जा सकता है। फोन में 6.1 इंच की बड़ी IPS डिस्प्ले दी जा सकती है। iPhone SE (2020) के मुकाबले iPhone SE Plus में कोई भी फिजिलक होम बटन नहीं दिया जाएगा। iPhone SE Plus फोन में थिक बेजेल का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, रेड और व्हाइट में आएगा। अगर प्रोसेसर की बात करें, तो फोन में Apple A13 Bionic या फिर Apple A14 Bionic चिपसेट का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन की चिप ड्यूल मोड 5G फंक्शन को सपोर्ट करेगी, जो कि A13 Bionic में मौजूद नहीं था।

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो Apple iPhone SE Plus स्मार्टफोन में सिंगल फ्रंट और रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका रियर कैमरा 12MP का होगा। वही सेल्फी के लिए 7MP का कैमरा दिया जा सकता है। फोन के रियर कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टैबिलाइजेशन और 6 पोर्ट्रेट लाइट का इफेक्ट दिया जा सकता है। फोन में IP67 सपोर्ट के साथ आएगा। मतलब फोन पानी और धूल में जल्द खराब नहीं होगा। फोन में टच आईडी का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं फोन के साइड में पावर बटन और फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट मिलेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है