Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

मलाइका अरोड़ा से शादी के सवाल पर बोले अर्जुन कपूर- अगर करनी भी होगी, तो अभी होगी कैसे?

मलाइका अरोड़ा से शादी के सवाल पर बोले अर्जुन कपूर- अगर करनी भी होगी, तो अभी होगी कैसे?

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते को लेकर अब खुलकर सामने आ गए हैं। अब इस रिश्ते में कुछ भी छिपा नहीं है। वहीं अब लॉकडाउन के बीच अर्जुन कपूर ने मलाइका से शादी के करने के सवाल पर एक बड़ा बयान दिया है। अर्जुन कपूर ने लॉकडाउन के बीच गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ शादी के सवाल पर कहा है, ‘अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी?’ उन्होंने बताया कि जब वह शादी करने का फैसला लेंगे तो सभी को बता देंगे। अर्जुन ने आगे कहा, ‘मैं आसान व्यक्ति नहीं हूं, मलाइका मेरे साथ बहुत धीरज रखती हैं।’

बता दें कि लॉकडाउन के इस समय में अर्जुन कपूर अक्सर फैंस के साथ चैट पर दिख रहे हैं। कुछ फैंस ने उनसे मलाइका के साथ शादी के प्लान के बारे में पूछा। इस पर अर्जुन ने कहा कि ऐसा जब भी होगा वह सभी को इसके बारे में पहले से बताएंगे। उन्होंने कहा कि इसमें छिपाने की कोई बात नहीं है, जब भी हम तैयार होंगे, सबसे पहले अपने फैंस को ही इसकी जानकारी देंगे। अर्जुन के इस जवाब ने एक बार फिर से कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन की याद दिला दी है।

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन ने फैन से कहा कि हालांकि वह शादी करना चाहते हैं लेकिन कोरोना वायरस जैसी महामारी के चलते नहीं कर पा रहे। यही नहीं, अर्जुन कपूर ने इस बातचीत में मलाइका अरोड़ा के साथ अपने संबंधों को लेकर खुलकर बातचीत भी की। वैसे भी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, और फैन्स उन्हें खूब पसंद भी करते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है