Covid-19 Update

2,18,202
मामले (हिमाचल)
2,12,736
मरीज ठीक हुए
3,650
मौत
33,652,745
मामले (भारत)
232,392,789
मामले (दुनिया)

Ayodhya में राम मंदिर भूमि पूजन पर TV के राम-सीता ने इस तरह से जाहिर की खुशी

Ayodhya में राम मंदिर भूमि पूजन पर TV के राम-सीता ने इस तरह से जाहिर की खुशी

- Advertisement -

मुंबई। अयोध्या में आज राम मंदिर के निर्माण के लिए ऐतिहासिक दिन है। राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन एवं शिलान्यास का कार्यक्रम। इस आयोजन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अयोध्या में है। वे अपने हाथों से राम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे। पीएम मोदी के अलावा तमाम बड़े राजनेता और साधु संतों सहित 175 आमंत्रित लोग इस ऐतिहासिक अवसर के साक्षी बनेंगे। भूमि पूजन के बाद राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत हो जाएगी। करीब 100 साल से ज्यादा तक कानूनी और राजनीतिक लड़ाई के बाद आखिरकार रामलला के लिए आज राम मंदिर निर्माण का काम शुरू कर दिया जाएगा राम मंदिर के निर्माण का काम शुरू होने को लेकर अयोध्या ही नहीं पूरे देश में उत्साह का माहौल है। देशवासी इस खुशी को बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया (social media) के जरिए शेयर कर रहे हैं। इन सबके बीच टीवी के राम यानि अरुण गोविल व माता सीता यानी दीपिका चिखलिया ने अयोध्या में होने जा रहे राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन एवं शिलान्यास के कार्यक्रम को लेकर खुशी जाहिर की है।

ये भी पढ़ें- आज खत्म होगा रामभक्तों का इंतजार : अयोध्या के लिए रवाना हुए PM Modi, करेंगे मंदिर का भूमि पूजन

 

रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का की भूमिका अदा करने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने मौके पर अपनी खुशी जाहिर की है। साथ ही अरुण गोविल ने सभी देशवासियों को भी इसकी बधाई दी है। अभिनेता अरुण गोविल ने ट्वीट किया, ‘इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है। आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाऐं। जय श्रीराम…।’ एक्टर के इस ट्वीट पर फैन्स भी उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।

अरुण गोविल ने इससे पहले भी बीते रोज श्रीराम मंदिर में हो रहे भूमि पूजन को लेकर ट्वीट किए थे। टीवी के भगवान राम यानि अरुण गोविल ने लिखा था, ‘भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास की प्रतीक्षा समस्त मानव जाति कर रही है। अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा। जय श्रीराम…।’

दूरदर्शन पर बहुचर्चित रही इस रामायण में मां सीता बनी अभिनेत्री दीपिका चिखलिया भी राम मंदिर निर्माण के लिए किए जा रहे भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम को देखकर बेहद खुश हैं। इस खुशी को जाहिर करते हुए दीपिका चिखलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भगवान राम की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें प्रभु श्रीराम धनुष-बाण लिए दिख रहे हैं। साथ ही इस फोटो पर जय श्रीराम लिखा है। जाहिर है कोरोनाकाल में लॉकडाउन के चलते एक बार फिर से रामानंद सागर द्वारा बनाई गई रामायण का दोबारा प्रसारण किया गया था। रामायण ने एक बार फिर से सुर्खियां बटोरी और लोगों ने इस खूब पसंद किया। इतना ही नहीं इस में भूमिका निभाने वाले कलाकार एकाएक फिर से चर्चा में आ गए साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव होते हुए इस धारावाहित से जुड़े कई किस्से शेयर किए।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है