×

60 साल की उम्र में इस आदमी ने मांगी Job, हर किसी ने ठुकराया तो ऐसे दिखाई Fitness

दुबई के क्रियोल ग्रुप में मुख्य संचालन प्रबंधक के पद पर करते थे काम

60 साल की उम्र में इस आदमी ने मांगी Job, हर किसी ने ठुकराया तो ऐसे दिखाई Fitness

- Advertisement -

आपने अक्सर कई लोगों के मुंह से सुना होगा कि उम्र बस एक नंबर है, बस आपके अंदर कुछ कर गुजरने का जज्बा होना चाहिए तो आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं। कुछ ऐसा ही कर दिखाया है स्कॉटलैंड (Scotland) में जन्मे 60 साल के पॉल मार्क्स ने। लॉकडाउन के दौरान मार्क्स की नौकरी (Job) चली गई थी और बढ़ती उम्र की वजह से उन्हें कहीं काम भी नहीं मिल रहा था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और वो 60 साल की उम्र में कितने फिट हैं यह साबित करने लिए उन्हें सोशल मीडिया पर पुशअप करने वाला वीडियो शेयर किया। यकीन मानिए इसके बाद उनके पास नौकरी की लाइन लग गई।


यह भी पढ़ें :- कहीं नहीं जाती ये Flight फिर भी लाखों की बिक रही Ticket

लंकाशायर के रहने वाले पॉल मार्क्स (Paul marx) पांच महीने पहले तक दुबई के क्रियोल ग्रुप में मुख्य संचालन प्रबंधक के पद पर काम कर रहे थे, लेकिन लॉकडाउन में कंपनी ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया। इसके बाद मार्क्स ने भारत, यूएई, ब्रिटेन और स्पेन जैसे देशों में नौकरी के लिए आवेदन दिया, लेकिन उम्र के चलते उन्हें कहीं काम नहीं मिला। पॉल मार्क्स को यह साबित करना था कि वो 60 की उम्र में भी पूरी तरह से फिट हैं। उन्होंने लिंक्डइन पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो सूट-बूट पहनकर पुशअप लगा रहे हैं। वीडियो के वायरल होती है उनके पास ढेरों नौकरी के ऑफर आने लगे।

मार्क्स रोज का कहना है कि वो रोज 50 पुशअप और हफ्ते में 30 किलोमीटर दौड़ते हैं। उनका मानना है कि उम्र कभी काबिलियत या उत्पादकता का पैमाना नहीं हो सकती है और जरूरी यह नहीं कि 60 पार हर व्यक्ति अखबार पढ़कर या टीवी देखकर अपना दिन गुजारे। लिंक्डन पर मार्क्स के इस वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं। कई नियोक्ताओं ने उन्हें जॉब की पेशकश की है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है