×

#BABAKADHABA : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बाबा का ढाबा, बुजुर्ग दंपती के चेहरे पर लौटी मुस्कान

मदद को आगे आए सैकड़ों हाथ, क्रिकेटर से लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने मांगी डिटेल

#BABAKADHABA : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बाबा का ढाबा, बुजुर्ग दंपती के चेहरे पर लौटी मुस्कान

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना संकट ने देश में कई लोगों का रोजगार छीन लिया और कई लोग तो दाने-दाने को मोहताज हो गए। अनलॉक में लोगों ने काम तो शुरू कर दिया लेकिन दुकानों पर लोग ही नहीं होंगे तो आमदनी कैसे होगी। ऐसे ही एक ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग दंपती का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हुआ। वीडियो देखकर लोग बाबा की मदद को आगे आए हैं जिस वजह से उनके चेहरे पर अब आंसू या दुख नहीं बल्कि मुस्कान नजर आ रही है।


 

 

ये बाबा दिल्ली (Delhi) के मालवीय नगर में एक ढाबा चलाते हैं, लेकिन काम इतना मंदा चल रहा था कि बुजुर्ग कैमरे के सामने रोने लगे। उनके आंसू देखकर बहुतों का दिल पसीज गया और अब देशभर से लोग इनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इनमें कई बड़े नाम भी शामिल हैं। वीडियो देखकर बहुत से लोग तो ‘बाबा का ढाबा’ पर पहुंच भी चुके हैं। भारत के स्टार स्पिनर आर अश्विन और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी बाबा की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। ट्वीटर पर भी #BABAKADHABA ट्रेंड कर रहा है।

 

 

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल (Video viral) होते ही लोग मदद के लिए आगे आए। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर बुजुर्ग व्यक्ति की बैंक डिटेल भी मांगी ताकि वो कुछ मदद कर सके। दिल्ली में ना रहने वाले लोगों ने कहा कि इनका बैंक एकाउंट दीजिएगा और बुजुर्ग से बोलिएगा कि वो उस पैसे का खाना किसी गरीब को खिला दें।

 

 

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल की ओर से खेल रहे भारत के स्टार स्पिनर बॉलर आर अश्विन ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि मैं भी कुछ मदद करना चाहता हूं। आप बताइए मैं कैसे इनकी मदद करूं। इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी ट्वीट किया और कहा कि मुझे इनकी डिटेल बताइए।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है