Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

#JPNadda कोरोना पॉजिटिव, Home Isolate, सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

#JPNadda कोरोना पॉजिटिव, Home Isolate, सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

- Advertisement -

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (#JPNadda) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। सोशल मीडिया में पोस्ट डालकर उन्होंने बताया कि कोरोना (Corona) के शुरूआती लक्षण दिखने पर उन्होंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन (Home Isolation) में सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूं। मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिन में संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

जेपी नड्डा हाल ही में पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए थे। इस दौरान उन्होंने इस बात का खयाल रखा कि सोशल डिस्टेंसिंग रखी जाए। वे लगातार मास्क पहने हुए थे। सबसे पहले उनके सहयोगी आदित्य कोरोना से पॉजिटिव हुए। इसके बाद कल यानि शनिवार को जेपी नड्डा के गले में खरास महसूस हुई। ऐसे में उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल वे होम आइसोलेशन में हैं।

बता दें कि हाल में जेपी नड्डा बंगाल के दौर पर थे। इस दौरान उनके काफिले पर हमला हुआ था। बीजेपी अध्यक्ष डायमंड हार्बर की ओर जा रहे थे, तब रास्ते में उनके काफिले पर पत्थर फेंके गए थे। इस हमले में जेपी नड्डा तो सुरक्षित रहे, लेकिन कैलाश विजयवर्गीय को चोट आई थी। यह मामला अभी तूल पकड़ा हुआ है। केंद्र सरकार ने बंगाल के कई अधिकारियों को तलब किया है।

वहीं, नड्डा के महाराष्ट्र दौरे पर भी संकट के बादल छा गए हैं। कोरोना पॉजिटिव आने के चलते यह दौरा लगभग रद्द ही है। नड्डा 18 दिसंबर से तीन दिन के लिए महाराष्ट्र दौरे पर जाने वाले थे। नड्डा का यह महाराष्ट्र दौरा का ये दौरा कई मायनों में खास था। उनके दौरे से पहले हाल ही में केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने दावा किया था कि राज्य में आने वाले दो-तीन महीने में ही बीजेपी की सरकार बन सकती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है