Covid-19 Update

2,62,087
मामले (हिमाचल)
2, 42, 589
मरीज ठीक हुए
3927*
मौत
39,799,202
मामले (भारत)
355,229,273
मामले (दुनिया)

जयराम बोले-  कुछ भी पंजाब में हुआ वो सब कांग्रेस की सोची समझी साजिश

बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल आर्लेकर को ज्ञापन सौंपा

जयराम बोले-  कुछ भी पंजाब में हुआ वो सब कांग्रेस की सोची समझी साजिश

- Advertisement -

शिमला।  पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक पर हिमाचल बीजेपी ने राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर सीएम जयराम ठाकुर , बीजेपी  प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप सरकार, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, तकनीकी शिक्षा मंत्री राम लाल मार्कंडेय  स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, महापौर सत्या कौंडल मौजूद रहे। मीडिया से बातचीत को दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान जो  कुछ भी हुआ वह पंजाब सरकार की सोची समझी साजिश के चलते हुआ है।

यह भी पढ़ें- ब्रेकिंगः सीएम जयराम ने 15 जनवरी तक सभी कार्यक्रम किए स्थगित, ये रही वजह

 

पंजाब के विकास के  लिए पीएम मोदी राज्य को लोगों के लिए  42 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं  को शुरू करने वाले थे लेकिन पंजाब सरकार ने द्वेष पूर्ण कार्रवाई करते हुए वो सब होने नहीं दिया। आज राज्यपाल को इस संबंध में ज्ञापन सौंपा गया है हम सभी पंजाब के घटना क्रम की निंदा करते हों और सारे प्रकरण जांच होनी चाहिए। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी विश्व के लोकप्रिय नेता बैं उनकी सुरक्षा को पंजाब की सरकार ने खतरे  में डाला। यह सब पंजाब सरकार ने  द्वेष की भावना से किया है इस संबंध में कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। देश के इतिहास में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक अब से पहले कहीं पर भी और कभी भी नहीं देखी गई है।

बीजेपी  प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा  कि जानबूझकर  पीएम मोदी के सुरक्षा दस्ते को झूठ बोल गया।  जिन लोगों ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा को भंग किया, उन लोगों को  पीएम की गाड़ी के पास तक किसने और कैसे पहुंचाया? वहीं, उन्होंने पूछा कि राज्य सरकार की ओर से सुरक्षा का नेतृत्व करने वालों ने पीएम को सुरक्षित करने के किसी भी आह्वान या प्रयासों का जवाब क्यों नहीं दिया? इस पूरे मामले पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। भारत के इतिहास में पंजाब की पुण्य भूमि पर कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे, जो लोग कांग्रेस में प्रधानमंत्री से घृणा करते हैं, वो आज उनकी सुरक्षा को नाकाम करने के लिए प्रयासरत थे।


हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है