Covid-19 Update

2,63,914
मामले (हिमाचल)
2, 48, 802
मरीज ठीक हुए
3944*
मौत
40,371,500
मामले (भारत)
363,221,567
मामले (दुनिया)

पीएम मोदी की सुरक्षा पर घिरे विक्रमादित्य को सोनिया के बयान से मिली संजीवनी

विक्रमादित्य सिंह के बयान पर रायजादा सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने की थी टिप्पणी

पीएम मोदी की सुरक्षा पर घिरे विक्रमादित्य को सोनिया के बयान से मिली संजीवनी

- Advertisement -

शिमला। पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) में घमासान मच गया है। कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) के बयान पर रायजादा ने तलख टिप्पणी की थी। जिसके बाद से प्रदेश कांग्रेस में अंदरूनी कलह भी एक बार जग जाहिर हो गई थी। लेकिन इसी बीच कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के सामने आए बयान ने विक्रमादित्य सिंह को घेरने वालों के मुंह पर ताला लगा दिया। वहीं विक्रमादित्य सिंह के विरोधियों के पास भी चुप रहने के अलावा और कोई चारा नहीं बचा है।

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य ने पीएम की सुरक्षा में चूक पर चिंता जताई तो रायजादा ने बीजेपी की असलियत बताई

 

 

बता दें कि पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी के काफिले की सुरक्षा मामले में सोनिया गांधी ने पंजाब के सीएम चन्नी (Punjab CM Charanjit singh Channi) से विस्तृत जानकारी मांगी। सोनिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी पूरे देश के पीएम हैं, इसलिए उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाना चाहिए। सोनिया ने सीएम चन्नी से कहा कि इस मामले में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। इस दौरे को लेकर सुरक्षा के पूरे बंदोबस्त किए जाने चाहिए थे। बता दे कि विक्रमादित्य सिंह ने भी यही बात कही थी कि पार्टी चाहे कोई भी हो, लेकिन पीएम सुरक्षा में इस तरीके की चूक दुर्भाग्यपूर्ण है। नरेंद्र मोदी पुरे देश के पीएम हैं, लिहाजा उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना चाहिए।

 

 

उधर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने कहा था कि पहले भी कई बार पीएम का काफिला रोका गया है। इंदिरा गांधी को छात्रों द्वारा, राजीव गांधी को नौजवानों द्वारा। तब तत्कालीन पीएम ने मौके पर ही प्रदर्शनकारियों की बात सुनी थी, ऐसा मौजूदा पीएम भी कर सकते थे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और मौके से भाग कर इस मुद्दे पर राजनीति करने का प्रयास किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है