हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2017

BJP

44

INC

21

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

विजय संकल्प रैली में बोले किरेन रिजिजू- कांग्रेस ने ही बोया था देश की बर्बादी का बीज

लाहुल के काजा में जेपी नड्डा ने की जयराम ठाकुर के कार्यों की प्रशंसा कही ये बात

विजय संकल्प रैली में बोले किरेन रिजिजू- कांग्रेस ने ही बोया था देश की बर्बादी का बीज

- Advertisement -

ऊना/काजा/चंबा। हिमाचल विधानसभा चुनाव (Himachal Vidhan Sabha Election) में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी (BJP) सभी 68 विधानसभा सीटों (68 Assembly Constituencies) पर 68 रैलियां कर विजय संकल्प रैली अभियान चला रही है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री भी इन विजय संकल्प अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं। केंद्रीय कानून मंत्री कीरेन रिजिजू (Union Law Minister Kiren Rijiju) ने जहां ऊना में इस रैली का नेतृत्व किया। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लाहुल स्पीति के काजा पहुंचे। उन्होंने वहां पर बीजेपी की विजय संकल्प रैली की और जनता को संबोधित किया। इसी तरह से सीएम जयराम ठाकुर ने चंबा में विजय संकल्प रैली में भाग लिया।

यह भी पढ़ें:कांग्रेस के गढ़ वाली इस सीट पर बीजेपी का है कब्जा-जोर आजमाइश जबरदस्त

हिमाचल पहुंचे केंद्रीय कानून मंत्री कीरेन रिजिजू रविवार को बीजेपी की विजय संकल्प अभियान (Vijay Sankalp Abhiyaan) के तहत जिला ऊना के हरोली और ऊना विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमला बोलते हुए देश के पहले पीएम जवाहरलाल नेहरू और कांग्रेस (Congress) पर देश की बर्बादी का बीज बोने का आरोप तक जड़ डाला। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस द्वारा महंगाई मामले को लेकर किए जा रहे बीजेपी के विरोध का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर युद्ध की परिस्थिति के कारण हर देश की अर्थव्यवस्था चकनाचूर हो चुकी है, लेकिन इसके बावजूद बीजेपी सरकार ने देश में महंगाई को काफी हद तक काबू में रखा है। हालांकि इससे पूर्व उन्होंने हरोली विधानसभा क्षेत्र की जनसभा को संबोधित करने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात भी सुनी। केंद्रीय मंत्री का हरोली और ऊना विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रमों के दौरान जोरदार स्वागत किया गया।

JP-Nadda

JP-Nadda

नड्डा ने जयराम ठाकुर और डॉ रामलाल मार्कंडेय के कार्यों की प्रशंसा की

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने लाहुल स्पीति (Lahaul Spiti) विधानसभा क्षेत्र के काजा में आयोजित बीजेपी की विजय संकल्प अभियान रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी राज नहीं बल्कि रिवाज बदलेगी। बीजेपी के इस रिवाज बदलने के संकल्प में लाहुल की जनता भी उनका साथ देगी। वहीं उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी के सशक्त नेतृत्व में भारत आगे बढ़ रहा है। पीएम मोदी (PM Modi) भारत को महानता के पथ पर ले जा रहे हैं। ऐसा कोई क्षेत्र नहीं हैए जिसमें भारत आगे नहीं बढ़ रहा हो। वहीं उन्होंने प्रदेश का अथह विकास करवाने के लिए जयराम ठाकुर की प्रशंसा की। नड्डा ने कहा कि लाहुल स्पीति में डॉक्टर रामलाल मार्कंडेय (Dr. Ramlal Markandeya) ने विकास की गाथा लिखी है। नड्डा ने काजा में विधानसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार सरकार बनने का दावा किया। इससे पहले जेपी नड्डा का काज़ा पहुंचने पर बीजेपी कार्यकार्ताओं ने पारंपरिक वाद्य यंत्रों की धुनों के साथ स्वागत किया। डॉ रामलाल मार्कंडेय ने बीजेपी की विजय संकल्प अभियान रैली में आए बीजेपी कार्यकार्ताओं का आभार जताया।

cm-jai-ram-thakur

cm-jai-ram-thakur

जयराम ठाकुर ने चंबा के चुराह में जीत का किया दावा

चंबा। सीएम जयराम ठाकुर ने बीजेपी के विजय संकल्‍प अभियान के तहत चुराह में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी सुना। चुराह में रैली को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने दावा किया कि इस विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी एक बार फिर सत्ता में आएगी और सरकार बनाएगी। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी इस बार हिमाचल में पांच पांच साल का रिवाज बदलेगी। जयराम ठाकुर ने कहा एक बार फिर चंबा में आपके दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। आज से आधिकारिक चुनाव प्रचार की शुरूआत चंबा से की है। चंबा आकर मुझे खुशी है कि देवी देवताओं का आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार का शुभारंभ किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है