Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

बीजेपी ने शिमला में चलाया विशेष अभियान, महान विभूतियों की प्रतिमाओं की कर रहे सफाई

प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना के सुझाव पर किया जा रहा काम

बीजेपी ने शिमला में चलाया विशेष अभियान, महान विभूतियों की प्रतिमाओं की कर रहे सफाई

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आज शिमला नगर निगम के अंतर्गत स्थापित महान विभूतियों की प्रतिमाओं की सफाई का विशेष अभियान (Special Campaign) चलाया है। यह निर्देश बीजेपी प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने जिला शिमला की बैठक जो कि पीटरहॉफ में हुई थी उसमें जारी किए थे। इसी के तहत आज रिज (Ridge) पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा की सफाई की गई। इस अभियान में बीजेपी जिला अध्यक्ष रवि मेहता, बीजेपी सह मीडिया प्रभारी करण नंदा, बीजेपी कोषाध्यक्ष संजय सूद, मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा, मंडल महामंत्री गगन लखनपाल, विभूति डडवाल, सुदीप, जगजीत सिंह राजा, हितेश शर्मा, अनिता सूद, चंद्रशेखर, युवा मोर्चा से अजय चौहान, तरुण राणा, रमा, अंजना शर्मा, राहुल, सत्य प्रकाश, श्याम शर्मा आदि उपस्थित थे।

ये भी पढे़ं –ऊना में व्यवसायी पर आधी रात को चलाई गोलियां, यहां पढ़ें पूरा मामला


इससे पहले में अटल बिहारी वाजपेयी, भीम राव अंबेडकर एवं लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमाओं की सफाई हो चुकी है। बीजेपी जिला शिमला (BJP District Shimla) के अध्यक्ष रवि मेहता ने बताया कि जिस प्रकार से आज महात्मा गांधी की प्रतिमा की सफाई हुई है उसी प्रकार आने वाले समय में 1 जुलाई को इंदिरा गांधी की प्रतिमा, 2 जुलाई को लाल बहादुर शास्त्री, 3 जुलाई को रानी झांसी, 4 जुलाई को डॉ यशवंत परमार और 5 जुलाई को जनरल दौलत सिंह की प्रतिमा की सफाई की जाएगी।

इन सभी कार्यक्रमों के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए हैं जो कि अपनी जिम्मेदारी को देखेंगे। बीजेपी सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा कि कांग्रेस छोटी-छोटी बातों पर राजनीति करती है पर बीजेपी राजनीति से ऊपर उठकर जनहित में कार्य करती है। बीजेपी एक कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है जो समाज के एकत्रीकरण एवं सशक्तिकरण के उद्देश्य से काम करता है। यह सफाई अभी इस बात का बड़ा उदाहरण है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है