Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

Solan: लाइव यौन संबंध के चक्कर में बुरा फंसा व्यक्ति, ब्लैकमेलिंग का हुआ शिकार

Solan: लाइव यौन संबंध के चक्कर में बुरा फंसा व्यक्ति, ब्लैकमेलिंग का हुआ शिकार

- Advertisement -

सोलन। जिला में व्हाट्सएप वीडियो कॉल से वीडियो क्लीप बनाकर एक व्यक्ति को ब्लैकमेल (Blackmail) करने का मामला सामने आया है। एक महिला ने व्हाट्सएप वीडियो कॉल (Whatsapp Video Call) कर नग्नावस्था में उक्त व्यक्ति को लाइव यौन संबंध (Live sex) बनाने के लिए प्रेरित किया और बाद में उसकी वीडियो क्लीप (Video Clip) बना ली। क्लीप को यू ट्यूब व अन्य ऑनलाइन वेबसाइट पर अपलोड करने की बात कर पैसे की मांग करने लगी। पहले तो उक्त व्यक्ति ने इज्जत बचाने को पैसे दे दिए, लेकिन जब आरोपियों की मांग ज्यादा बढ़ गई तो पुलिस थाना परवाणू में शिकायत कर दी। पुलिस (Police) ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि शिकायतकर्ता परवाणू में स्थित कंपनियों में लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाने का काम करता है। व्यक्ति ने अपना फोन नंबर विभिन्न वेबसाइट में पंजीकृत करवा रखा है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी विधायक Ramesh Dhawala का पुतला जलाने वाले दस लोगों के खिलाफ FIR


यह भी पढ़ें: अपनी ही दुकान के पंखे में तार से फंदा लगाकर युवक ने की आत्महत्या

शिकायतकर्ता की शिकायत के अनुसार 6 जून को उसे फोन नंबर 70272-87132 से एक संदेश प्राप्त हुआ, यह नंबर किसी प्रिया शर्मा का सत्यापित हुआ। कुछ मिनट के उपरांत इस महिला ने इसे व्हाट्सएप वीडियो कॉल (Whatsapp Video Call) की। यह महिला नग्नावस्था में थी तथा शिकायतकर्ता को लाइव (Live) यौन संबंध बनाने के लिए प्रेरित करने लगी। शिकायतकर्ता ने भी मानसिक तनाव के कारण शराब पी रखी थी और वह उसके बहकावे में आ गया। महिला ने व्हाट्सएप के द्वारा उसकी वीडिया क्लीप (Video Clip) बना ली और ब्लैकमेल करने लगी। महिला पैसों का दबाव डालने लगी। धमकी दी कि यदि इसने ऐसा ना किया तो यह इसकी वीडियो क्लीप यूट्यूब (You Tube) व अन्य ऑनलाइन वेबसाइट (Online Websites) में अपलोड कर देगी।

 

यह भी पढ़ें:  सात दिन से लापता व्यक्ति की जंगल में मिली Dead Body,नौकरी जाने से था परेशान

शिकायतकर्ता ने अपनी इज्जत बचाने के लिए उसे पेटीएम (Paytm) पर कुल 3590 रुपए भेज दिए। वह इसे बार-बार ब्लैकमेल करने लगी। शिकायतकर्ता ने बेइज्जती के डर व मामले को समाप्त करने के लिए आज तक विभिन्न किश्तों में कुल 14,240 रुपए की राशि दे दी। इसके बाद शिकायतकर्ता ने पैसे देने से साफ इंकार कर दिया। 9 जून को फिर से इसे एक नंबर 74193-33189 से फोन आया कि वह दिल्ली जनकपुरी पुलिस स्टेशन से फोन कर रहा है तथा मामले को बंद करने के लिए 1,00,000 रुपए की मांग की। आरोपी इसको बार-बार ब्लैकमेल (Blackmail) करके जबरन पैसों की वसुली कर रहा है। जिस संदर्भ में पुलिस थाना परवाणू में अभियोग धारा 384 भारतीय दंड संहिता में पंजीकृत करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है