Motorola One Fusion Plus खरीदने का मौका, फ्लिपकार्ट पर सेल आज

Motorola One Fusion Plus खरीदने का मौका, फ्लिपकार्ट पर सेल आज

- Advertisement -

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला के पॉपुलर Motorola One Fusion Plus आज फिर एक बार फ्लिपकार्ट पर फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा। कंपनी ने कुछ हफ्तों पहले इस फोन को भारत मे लॉन्च किया था। मोटो के इस फोन को भारतीय बाजार में शानदार रिस्पॉन्स मिला है। अभी तक आयोजित की गई सभी फ्लैश सेल में यह फोन कुछ ही मिनटों में सोल्ड आउट हो गए हैं। अभी भी इस फोन की काफी डिमांड है। अगर आप अभी तक यह फोन खरीद नहीं सके हैं तो आज दोपहर 12 बजे फिर एक बार आपके पास मौका होगा। आज फ्लिपकार्ट पर यह फोन फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा।

 

फोन 5000mAh की दमदार बैटरी देगी लंबा बैकअप

मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस की 3 फ्लैश सेल के बाद कंपनी ने इस फोन की कीमत में बढ़ोतरी कर दी। फोन को 16,999 रुपए की कीमत के साथ भारत में लॉन्च किया गया था। फोन की तीसरी फ्लैश सेल से पहली कंपनी ने फोन की कीमत में 500 रुपए का इजाफा किया है। अब यह फोन 17,499 रुपए में खरीदा जा सकता है। लंबे बैकअप के लिए फोन 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस फोन क्वाड रियर कैमरा, 128GB स्टोरेज और HDR 10 सपॉर्ट जैसे फीचर्स के साथ आता है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर के साथ आने वाला यह सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स में से एक है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp में मिल सकते हैं दो नए फीचर्स, बीटा वर्जन में दिखी झलक

16 मेगापिक्सल पॉप-अप कैमरा फॉर सेल्फी लवर्स

स्मार्टफोन में 6.5 इंच टोटल विज़न डिस्प्ले है जो फुल एचडी+ रेजॉलूशन है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड, 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर भी हैं। एलईडी फ्लैश और 4के विडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट भी मिलता है। मोटोरोला के इस फोन में 16 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। फोन को पावर देने के लिए 18 वाट चार्जिंग के साथ 5000mAh बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसमें रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है