Covid-19 Update

2,60,321
मामले (हिमाचल)
2,39. 550
मरीज ठीक हुए
3916*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

हिमाचल में दो जगहों पर पकड़ा चिट्टा, एक बच्चे के साथ कुकर्म

सरकाघाट-इंदौरा में पुलिस ने पकड़ी खेप, ज्वालामुखी में 16 साल के बच्चे ने की वारदात

हिमाचल में दो जगहों पर पकड़ा चिट्टा, एक बच्चे के साथ कुकर्म

- Advertisement -

सरकाघाट। हिमाचल में सर्दी बढ़ने के साथ ही नशे का कारोबार भी काफी फलने फूलने लगा है। पुलिस भी इन नशे के सौदागारों को पकड़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। इसी कड़ी में सरकाघाट में पुलिस ने पंजाब के युवक से 3.62 ग्राम हेरोइन (heroin) बरामद की है। पुलिस थाना हटली के तहत रविवार शाम को उक्त युवक घुमारवीं (ghumarwin) रोड की तरफ से पैदल भांबला चौक की तरफ आ रहा था।

इस दौरान चौक पर मौजूद पुलिस टीम (police team) को देखकर घबरा गया और भागने लगा। इस दौरान उसने उसके पास मौजूद बैग को सड़क से नीचे की ओर फेंक दिया। पुलिस ने जब उसे पकड़ा और उसके फैंके हुए बैग की तलाशी ली तो उससे 3.2 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। डीएसपी सरकाघाट तिलकराज शांडिल्य ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

आरोपित हेरोइन कहां से लाया था और किसे देने जा रहा था इस बारे उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि युवक पंजाब (punjab) से यहां कब और क्‍यों आया था। पुलिस हर पहलू को ध्‍यान में रखकर आरोपित से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस आरोपित की मदद से तस्‍करों के नेटवर्क को तोड़ने का प्रयास कर सकती है।

दुकानदार से सात ग्राम हेरोइन बरामद

इंदौरा। पुलिस थाना डमटाल के अंतर्गत भदरोआ में पुलिस ने एक दुकानदार (shopkeeper)से सात ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपित की पहचान अमनदीप निवासी भदरोआ के तौर पर की गई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपित नशे की खेप कहां से लेकर आया थाए इसकी पड़ताल की जा रही है।

ज्वालामुखी में बच्चे के साथ कुकर्म

ज्वालामुखी। पुलिस थाना ज्वालामुखी (jawalamukhi) के अंतर्गत नजदीकी पंचायत में एक कुकर्म का मामला सामने आया है। इसमें एक 16 साल के लड़के द्वारा 11 साल के लड़के के साथ कुकर्म किया है। नाबालिग का मेडिकल भी करवाया गया है और मामले की जांच की जा रही है। डीएसपी (DSP) चंद्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस थाना ज्वालामुखी में मामला दर्ज किया गया है, जिसमें शिकायतकर्ता पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके बेटे के साथ 10 दिन पहले अप्राकृतिक यौन शोषण किया गया है। जिसने यौन शोषण किया वह आरोपी भी नाबालिग है और पीड़ित भी नाबालिग है। पीड़ित का मेडिकल भी करवाया गया है। फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत और पोस्को एक्ट के तहत थाना में मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है