Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

CAA पर हिंसाः दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की मौत, 10 से ज्यादा गाड़ियां जलाईं

CAA पर हिंसाः दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की मौत, 10 से ज्यादा गाड़ियां जलाईं

- Advertisement -

नई दिल्ली। पिछले दो दिनों से देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) को हिंसा ने अपनी चपेट में ले रखा है। ताजा अपडेट के अनुसार सोमवार को दिल्ली के मौजपुर (Maujpur) में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोग और समर्थक एक बार फिर आमने-सामने आ गए। हिंसा के दौरान दिल्ली पुलिस के हैड कांस्टेबल रतनलाल की मौत हो गई है। वे एएसपी के पद पर गोकुलपुरी ऑफिस में तैनात थे।

दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई। पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े। वहीं लोगों ने कई गाड़ियों को आग (Vehicle Burnt) के हवाले कर दिया।


दिल्ली के जाफराबाद (Zafrabad) में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ धरने पर बैठे लोगों द्वारा भी हिंसा किए जाने की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार यहां भी उपद्रवियों ने 10 से अधिक गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है। डीएमआरसी ने बताया कि जाफराबाद और मौजपुर-बाबरपुर मेट्रो स्टेशन पर ऐंट्री और एग्ज़िट बंद हैं और ट्रेनें यहां नहीं रुकेंगी।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video) भी वायरल हुआ है। जिसमें एक लड़का हाथ में तमंचा लेकर फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार मौजपुर से जाफराबाद वाली सड़क पर यह फायरिंग की गई है। लड़का पुलिस के सामने फायरिंग (Firing) कर रहा था। इस लड़के ने तकरीबन 8 राउंड फायरिंग की। पुलिसवालों ने लड़के को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं रूका और ताबड़तोड़ फायरिंग करता रहा। बता दें इलाके के बेकाबू होते हालत को देखते हुए मौके पर पैरामिलिट्री फोर्स के अलावा दिल्ली पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है