Covid-19 Update

2,18,202
मामले (हिमाचल)
2,12,736
मरीज ठीक हुए
3,650
मौत
33,652,745
मामले (भारत)
232,392,789
मामले (दुनिया)

CM Gehlot की खरी-खरी: सरकार गिराने के लिए किस्तों की डील कर रहे थे Pilot; मेरे पास हैं सबूत

CM Gehlot की खरी-खरी: सरकार गिराने के लिए किस्तों की डील कर रहे थे Pilot; मेरे पास हैं सबूत

- Advertisement -

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) में जारी सियासी उथलपुथल के बीच सूबे के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) बुधवार को मीडिया के सामने आए और सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। इस दौरान गलहोत ने अपनी पार्टी के बागी नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) के खिलाफ सीधा हमला बोलते हुए कहा कि हमारे डिप्टी सीएम सचिन पायलट खुद राजस्थान सरकार गिराने की डील कर रहे थे। हमारे विधायकों को पैसे के लालच दिए जा रहे हैं। मेरे पास सबूत है। पायलट के खिलाफ हमला जारी रखते हुए गहलोत ने कहा कि हमें अपने विधायकों को 10 दिन तक होटल में रखना पड़ा। अगर उस वक्त हम नहीं रखते तो आज जो मानेसर वाला खेल हुआ है, वो उस समय होने वाला था। रात के दो बजे लोगों को भेजा रहा था। खुद षड्यंत्र में शामिल नेता सफाई दे रहे थे।

अच्छी इंग्लिश बोलना, स्माइल देना ये काफी नहीं है

सीएम गहलोत ने मीडिया, सचिन पायलट और उनके समर्थकों की बगावत को लेकर जमकर भड़ास निकालते हुए कहा कि 20 करोड़ का सौदा किया जा रहा था। उनके पास प्रूफ है। वो षड़यंत्र के पार्ट थे, सचिन पायलट ही लीड कर रहे थे। और पूछ रहे थे नाम बताओ, मोबाइल नंबर दो? उन्होंने कहा कि अच्छी इंग्लिश बोलना, स्माइल देना ये काफी नहीं है। देश में हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है, ये देश का बर्बाद करेंगे? क्या मीडिया को दिखता नहीं है क्या? इस मौके पर उन्होंने कुछ मीडिया के लोगों की भी आलोचना की। उन्होंने कहा ‘सोने की छुरी पेट में खाने के लिए नहीं होती है’। सीएम गहलोत ने आगे कहा कि हमारे डिप्टी सीएम हो या पीसीसी चीफ, उनसे जब खरीद-फरोख्त की जानकारी मांगी गई तो सफाई दे रहे हैं। वह खुद षड्यंत्र में शामिल थे।

यह भी पढ़ें: पायलट बोले – BJP में नहीं जा रहा, Congress ने शुरू की अयोग्य घोषित करने की प्रक्रिया

इनकी रगड़ाई नहीं हुई थी, इसलिए यह समझ नहीं पा रहे

गहलोत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली में बैठे लोगों ने सरकार गिराने की साजिश रची। लोकतंत्र को खत्म करने की साजिश हो रही है। कर्नाटक और मध्य प्रदेश की तरह साजिश हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि आज सीबीआई, इनकम टैक्स, ईडी का दुरुपयोग किया जा रहा है। हम तो तीसरी बार सीएम बने हैं। 40 साल की राजनीति हो गई। हम तो नई पीढ़ी को तैयार करते हैं। आने वाला कल उनका है। हमारी बहुत रगड़ाई हुई थी। 40 सालों तक जिन्होंने संघर्ष किया, वो आज सीएम, केंद्रीय मंत्री और पार्टी के शीर्ष पर हैं। पायलट पर निशाना साधते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि लोग कहते हैं हम नई पीढ़ी को पसंद नहीं करते हैं। राहुल गांधी, सोनिया गांधी और खुद अशोक गहलोत उन्हें पसंद करता है। गवाह है कि जब भी मीटिंग होती है तो मैं युवाओं और एनएसयूआई के लिए लड़ाई लड़ता हूं। इनकी रगड़ाई नहीं हुई थी, इसलिए यह समझ नहीं पा रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है