Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

जयराम बोले- मेरे दिल्ली जाने पर कांग्रेस को होता है पेट में दर्द, बीजेपी करेगी रिपीट

बल्ह में प्रस्तावित ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट को बताया ड्रीम प्रोजेक्ट

जयराम बोले- मेरे दिल्ली जाने पर कांग्रेस को होता है पेट में दर्द, बीजेपी करेगी रिपीट

- Advertisement -

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा है कि जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी ( के हाथों मंडी जिले के बल्ह में प्रस्तावित ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट का शिलान्यास करवाया जाएगा। जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार इस एयरपोर्ट के निर्माण को लेकर पूरी तरह से गंभीर है। ओएलएस और लिडार सर्वे का कार्य पूरा हो चुका है। केंद्र सरकार ने एयरपोर्ट के लिए एक हजार करोड़ के बजट की सिफारिश भी कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: भारतीय किसान संघ का हल्ला बोल, MSP समेत इन मुद्दों पर की नारेबाजी

ये मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है

सीएम ने कहा कि ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसे हर हाल में पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिनकी जमीन एयरपोर्ट निर्माण में जाएगी। उन्हें उसके बदले में राज्य सरकार उचित मुआवजा देगी और विस्थापित होने वालों को फिर से स्थापित करने का प्रयास किया जाएगा। केंद्र के समक्ष इस प्रोजेक्ट को जल्द शुरू करने की मांग बार-बार प्रमुखता से उठाई जा रही है।

मेरे दिल्ली दौरे से विरोधियों को होता है दर्द

जयराम ठाकुर ने कहा कि उनके दिल्ली दौरों से विरोधियों को बड़ी पीड़ा होती है। विरोधियों की पीड़ा वाले यह गीत वे तब से सुनते आ रहे हैं, जब उन्हें सीएम बने हुए सिर्फ तीन महीने ही हुए थे। उन्होंने कहा कि विरोधी उनके दिल्ली दौरों को लेकर क्या कहते हैं। इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। वे हिमाचल के विकास के लिए दिल्ली जाते थे, जाते हैं और आगे भी जाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता चट्टान की तरह बीजेपी के साथ खड़ी है। इस बार प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार रिपीट करके नया इतिहास रचा जाएगा। उन्होंने कहा कि फिर से मंडी जिला की दसों सीटें बीजेपी की झोली में आएंगी।

यह भी पढ़ें: महंगाई के मुद्दे पर मुकेश ने नापी कांगड़ से घालुवाल की सड़क, पंजाब पर साध गए चुप्पी

291 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का किया उद्घाटन

इससे पहले जयराम ठाकुर ने बल्ह में 291 करोड़ की विभिन्न विकास परियोजनाओं के उदघाटन और शिलान्यास किए। वहीं, उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए कई घोषणाएं भी की। सीएम ने नेरचौक में विद्युत विभाग का नया डिविजन, गागल में सीएचसी, अटल आदर्श विद्यालय, राजगढ़ में पीएचसी और क्षेत्र से होकर जाने वाली सड़क को सीआरएफ के माध्यम से डबल लेन करने की घोषणा भी की। इस मौके पर जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी, नाचन के विधायक विनोद कुमार और द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है