केजरीवाल के घर में दहाड़े हिमाचल के सीएम जयराम, कहा-भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही आप

कहा-भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए बनाई केजरीवाल एंड कंपनी अब खुद दे रही बढ़ावा

केजरीवाल के घर में दहाड़े हिमाचल के सीएम जयराम, कहा-भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही आप

- Advertisement -

दिल्ली। नगर निगम दिल्ली के चुनाव (Delhi Municipal Corporation Election) में प्रचार कर रहे हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल के घर पर राजनीतिक हमला बोल दिया। मंगलवार को जयराम ठाकुर ने एमसीडी के दो वार्डों में विशाल जनसभाओं को संबोधित करते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर वार किया। उन्होंने कहा कि आठ साल के कार्यकाल में केजरीवाल सरकार (Kejriwal Govt) ने भ्रष्टाचार की सीमाएं लांघ दी हैं। इनके बड़े नेता जेल की सलाखों के पीछे हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार (Corruption) के खिलाफ आवाज उठाने के लिए उस वक्त केजरीवाल एंड कंपनी ने पार्टी बनाई थीए जो आज स्वयं भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल बीजेपी 4 दिसंबर को करेगी रिव्यू मीटिंग, सभी प्रत्याशियों से ली जाएगी फीडबैक

 

CM-Jai-Ram-Thakur

CM-Jai-Ram-Thakur

यहीं पर ही नहीं, पंजाब में भी इनकी सरकार (AAP Govt) है वहां भी भ्रष्टाचार बढ़ गया, नशे का करोबार जोरों पर है और कानून व्यवस्था भी पूरी तरह फेल हो चुकी है। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि हिमाचल के चुनावों में भी एक मौका मांगते हुए केजरीवाल की पार्टी आई थी, लेकिन पहाड़ पर चढ़ने से पहले ही हांफ गई। सीएम जयराम ठाकुर ने एमसीडी (MCD) के वार्ड 217 से स्मारिका शर्मा झा, और वार्ड नंबर 193 से मुनीष डेढा के लिए जनता से वोट (Vote) मांग पर जीत की अपील की। उन्होंने कहा कि नगर निगम दिल्ली 15 सालों से बीजेपी के पास है और यहां केजरीवाल की सरकार होने के नाते केंद्र से आने वाले बजट का उपयोग करने नहीं दे रहे हैं।

CM-Jai-Ram-Thakur

CM-Jai-Ram-Thakur

मैं केजरीवाल के स्कूल ढूंढ रहा हूं: जयराम

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) हिमाचल में आकर बार.बार कहते रहे कि दिल्ली आइए और यहां के स्कूलों को देखिए। आज मैं दिल्ली आया हूं और कई वार्डों का दौरा किया, लेकिन मुझे कहीं पर भी नए शिक्षण संस्थान नहीं मिले। जयराम ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल जी इतना भी झूठ तो मत बोलो। उन्होंने केजरीवाल को सलाह देते हुए कहा कि यदि शिक्षण संस्थान देखना है तो हिमाचल (Himachal) आइए।

हिमाचल कांग्रेस पर भी कसें तंज

वहीं मंगलवार को दिल्ली में सीएम जयराम ठाकुर हिमाचल कांग्रेस नेताआंे पर भी जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि काग्रेस के अधिकतर सीएम की चाहत रखने वाले नेता जीत ही दर्ज नहीं कर पाएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है