Covid-19 Update

3,12, 188
मामले (हिमाचल)
3, 07, 820
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,583,360
मामले (भारत)
622,055,597
मामले (दुनिया)

देश में उखड़ गया कांग्रेस का तंबू, फिर भी दे रहे गारंटी – बोले जयराम

सभी जगह मिट गई कांग्रेस, प्रदेश में रिवाज बदलने से हो रही परेशानी

देश में उखड़ गया कांग्रेस का तंबू, फिर भी दे रहे गारंटी – बोले जयराम

- Advertisement -

मंडी। प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में वह कांग्रेस पार्टी जनता को गारंटी देने में लगी हुई है जिसकी अपनी ही गारंटी नहीं है। कांग्रेस पूरे देश में धीरे-धीरे सिमटती नजर आ रही है और कांग्रेस पार्टी ( Congress Party) लोगों को वादों के स्थान पर गारंटी देने पर उतर आई है। यह तंज हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ( CM Jairam Thakur) ने कांग्रेस पार्टी पर कसा है। सीएम गुरूवार को मंडी जिला के धर्मपुर में आयोजित प्रगतिशील हिमाचल: स्थापना के 75 वर्ष कार्यक्रम के दौरान सिद्धपुर में जनता को संबोधित कर रहे थे। सीएम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सरकार के हर पांच वर्ष बाद बदल जाने के रिवाज को लेकर विपक्षी तरह-तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें:जयराम बोलेः आप का कोई अस्तित्व नहीं और कांग्रेस की अपनी ही गारंटी नहीं

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि चुनावों के चलते लोगों को बरगलाने का प्रयास कर जनता को गारंटी देने में लगी है जबकि हाल ही में देश में हुए विभिन्न राज्यों के चुनावों में कांग्रेस को मुंहकी खानी पड़ी है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में जिसकी अपनी गारंटी नहीं है वह जनता के बीच में गारंटी दे रहे हैं। सीएम ने कहा कि जब पूरे देश में रिवाज बदल गया है तो निश्चित तौर पर हिमाचल में भी रिवाज बदलकर ही रहेगा।

cm at dharampur

cm at dharampur

अपने संबोधन में सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर मजाकिया अंदाज में कहा कि कांग्रेस का तंबू तो पूरे देश में उखड़ गया है और वे हिमाचल में सरकार बनाने की बात कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार अपने 75 वर्षों के प्र्रगतिशील हिमाचल कार्यक्रम मना रही है जिससे भी कांग्रेस को परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा का तंबू तो केंद्र से लेकर प्रदेश तक है लेकिन कांग्रेस का देश व प्रदेश से सफाया जारी है। वहीं अपने एक दिवसीय दौरो के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने धर्मपुर के सिद्धपुर और चोलथरा में 977 करोड़ रूपए की विभिन्न विकासात्मक योजनाओं का उद्धाटन व शिलान्यास भी किया। इस दौरान सीएम ने मंडी के धर्मपुर में विद्युत विभाग के सर्किल ऑफिस, सिविल जज कोर्ट, फायर स्टेशन, श्रमिक कल्याण बोर्ड का उप कार्यालय खोलने आदि घोषणाएं भी की। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह सहित बीजेपी विधायक व विभागाधिकारी मौजूद रहे।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है