×

Hero Motocorp दे रही है XPulse 200 बाइक जीतने का मौका, बस करना है एक आसान काम

Hero Motocorp दे रही है XPulse 200 बाइक जीतने का मौका, बस करना है एक आसान काम

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश भर में लॉक डाउन के बीच देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने लोगों के लिए एक ख़ास तरह का ऑफर पेश किया है। CoLabs- द डिजाइन चैलेंज’ ऑफर के तहत आपको अपनी क्रिएटिविटी दिखानी है। दरअसल, आपको इस ऑफर के तहत कंपनी के लिए मोटरसाइकिल ग्राफिक्स डिजाइन तैयार करने होंगे। जिसका डिजाइन कंपनी को अच्छा लगेगा उसको ईनाम के तौर पर हीरो की XPulse 200 बाइक दी जाएगी। यही नहीं अन्य लोग जो बेहतर परफॉर्म करते हैं, उन्हें भी कई आकर्षक ईनाम दिए जाएंगे


यह भी पढ़ें: कोरोना अपडेटः हिमाचल में 31 पहुंचा आंकड़ा, 5 ने जीती जंग- 4 पॉजिटिव के फिर चेक होंगे सैंपल

जानकारी के लिए बता दें, कंपनी विजेता की 5 मई 2020 को हीरो मोटोकॉर्प के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर करेगी। चैलेंज 1 और चैलेंज 2 के लिए इनाम अलग-अलग रहेंगे। विनर को ग्रैंड प्राइज के तौर पर Hero XPulse 200 बाइक मिलेगी। फर्स्ट रनर अप को 10,000 रुपए की हीरो एक्सेसरीज या वाउचर्स मिलेंगे। सेकंड रनर अप को हीरो स्मार्ट सनग्लासेज मिलेंगे। इसके अलावा 15 स्पेशल मेन्शंस में से हर किसी को 500 रुपए के वाउचर दिए जाएंगे। इन इनामों के अलावा हीरो मोटोकॉर्प कुछ एंट्रीज को अपने प्रॉडक्शन में इस्तेमाल करेगी।

चैलेंज में भाग लेने वालों को Hero Splendor+ के लिए ग्राफिक्स (चैलेंज #1) या हीरो टी शर्ट/हीरो राइडिंग जैकेट (चैलेंज #) या दोनों डिजाइन करने होंगे। भाग लेने के इच्छुक heromotocorp.com या माइक्रोसाइट herocolabs.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। एंट्रीज के सबमिशन की आखिरी तारीख 21 अप्रैल 2020 है। एक बार एंट्री हो जाने के बाद हीरो मोटोकॉर्प टॉप 50 डिजाइन्स को वोटिंग के लिए अपनी माइक्रोसाइट पर पोस्ट करेगी। इस दौरान प्रतिभागी को भी अपनी डिजाइन्स को अपने अपने सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट करने का मौका दिया जाएगा ताकि वे अपनी एंट्री के लिए ज्यादा से ज्यादा सपोर्ट हासिल कर सकें।

 हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है