Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

रामलाल का तंज- क्या बीजेपी ने Coronavirus के लिए लक्ष्मणरेखा खींच दी है

रामलाल का तंज- क्या बीजेपी ने Coronavirus के लिए लक्ष्मणरेखा खींच दी है

- Advertisement -

बिलासपुर। नयनादेवी से कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने कोरोना वायरस (Coronavirus)को लेकर जहां प्रदेश सरकार द्वारा एहतियात के तौर पर उठाए गए कदमों को सराहा है वहीं पांवटा में चल रही बीजेपी की कार्यसमिति( BJP Working Committee) की बैठक पर सवाल भी उठाए हैं। परिधि गृह बिलासपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान रामलाल ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि क्या बीजेपी ने अपने इर्द-गिर्द लक्ष्मण रेखा खींच दी है कि उसके कार्यकर्ताओं या फिर पदाधिकारियों को कोरोनावारस नहीं होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार व बीजेपी को कोरोना को हल्के में नहीं लेना चाहिए तथा इसे लेकर उठाए गए निर्देशों पर स्वयं भी अमल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार की एडवाइजरी के तहत प्रदेश में मनाए जाने वाले सभी मेलों को स्थगित कर दिया है तथा किसी भी बड़े समरोह व बैठक के आयोजन को बंद कर दिया है तथा पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने सारे कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं। वहीं पांवटा साहिब में बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक चल रही है।

यह भी पढ़ें: खबर का असर : Sujanpur सहित अन्य सभी मेलों और सार्वजनिक उत्सवों पर रोक


रामलाल ने स्पष्ट किया कि वे इस मामले को राजनीतिक रंग नहीं देना चाहते तथा इस महामारी से बचने के लिए सभी को अपने-अपने कर्तव्यों को निर्वहन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि गत दिनों देश में रंगों का त्योहार होली मनाया गया तथा प्रदेश में काम करने वाले बिहार, राजस्थान व उत्तर-प्रदेश आदि के लोग इस त्योहार को मनाने के लिए अपने घरों में गए थे तथा संबंधित लोग अब वापस हिमाचल आ रहे हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार से जानना चाहा कि क्या इन प्रवासी मजदूरों के स्वास्थ्य की जांच करने के आदेश दे रखे हैं या नहीं? उन्होंने प्रदेश सरकार से अपने घरों से वापस आ रहे प्रवासी मजदूरों के स्वास्थ्य जांच करवाए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार के आदेशों के बावजूद शाहतलाई व दयोटसिद्ध में चल रहे चैत्र मास के मेलों में हजारों की संख्या में श्रद्धालुदर्शनों को आ रहे हैं।

उन्होंने प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन से जानना चाहा है कि मेले में आने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए क्या कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को कोरोना वायरस से निपटने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने चाहिए तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में चिकित्सकों की तैनाती बिना राजनीतिक भेदभाव के करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नयनादेवी देवी विधानसभा क्षेत्र के तहत पडऩे वाले मार्कण्ड, नम्होल, मलोखर, भडेतर, दयोथ, छडोल, स्वारघाट, बैहल, स्वाहण, सलोआ, तरसूह व नयनादेवी में चिकित्सकों के पद खाली चल रहे हैं। प्रदेश सरकार से सवाल किया कि यदि इन क्षेत्रों के लोगों को यदि संबंधित रोग हो जाए तो वे अपना इलाज कहां करवाएंगे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है