Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,697,581
मामले (भारत)
233,205,019
मामले (दुनिया)

बोले राठौर- भगवान बचाए ऐसे सीएम से जो बागवान होते हुए उनकी समस्या नहीं समझते

हिमाचल सरकार अडानी की गुलाम बन चुकी है

बोले राठौर- भगवान बचाए ऐसे सीएम से जो बागवान होते हुए उनकी समस्या नहीं समझते

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल (Himachal) में सेब (Apple) तुड़ाई का सीजन चल रहा है। सेब बागवान इन दिनों सेब के दाम के गिरावट को लेकर चिंतित है। ऐसे में अब विपक्ष (Opposition) ने सरकार (Government) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Congress State President Kuldeep Rathour) ने शिमला में सरकार को जमकर कोसा है। सीधे सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam thakur) पर हमला बोलते हुए कुलदीप राठौर ने कहा कि हाय तौबा हो ऐसे सीएम से, जो खुद को बागवान कहता है। और बागवान के दर्द से भी अछूता है। सीएम जयराम ठाकुर और बीजेपी सरकार को हिमाचल के बागवानों की कोई परवाह नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: सेब से लदे पड़ों को देख उछल पड़ी डिंपल गर्ल, कहा- हिमाचल का सेब सबसे बढ़िया

हिमाचल में सेब पर एमएसपी क्यों नहीं

कुलदीप राठौर ने दनादन सवाल दागते हुए सरकार से कई सवाल पूछे। कुलदीप राठौर ने सरकार से पूछा, ‘क्या हिमाचल सरकार चाहती है, जिस प्रकार से दूसरे राज्यों के किसान आत्महत्या करते हैं। ठीक वैसे ही हिमाचल के बागवान आत्महत्या करें।’ उन्होंने कहा कि मुझे अफसोस है, हिमाचल सरकार (Himachal Government) किसानों और बागवानों को उनका हक दिलाने में पूरी तरह नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार सेब के लिए कोई एमएसपी (MSP) लागू क्यों नहीं कर रही है, जबकि जम्मू कश्मीर में सेब पर एमएसपी लागू है। उन्होंने सरकार से तुरंत मामले को गंभीरता से लेने को कहा है।

अडानी पर लगाए आरोप

कुलदीप राठौर ने अडानी ग्रुप पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि ये वही अडानी है जो पीएम मोदी के साथ देश को लूट रहे हैं। ये लूट हिमाचल में भी जारी है। किसान अपनी सीमा में बैठे हैं। उनकी चिंता जायज है। किसानों की चिंता आज की हकीकत बन चुकी है। कुलदीप राठौर ने कहा कि हिमाचल सरकार सेब के गिरते दाम को लेकर जांच कराए। पता करे ये कौन लोग हैं जो किसानों का हक मारना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने हिमाचल सरकार को धमकी देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी मूक दर्शक बनकर रहने वाली नहीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है