Covid-19 Update

3,12, 281
मामले (हिमाचल)
3, 07, 956
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,601,934
मामले (भारत)
624,506,140
मामले (दुनिया)

हिमाचल: तीन दिन से लापता था व्यक्ति, स्वां नदी में तैरता मिला शव

ऊना के हरोली से सामने आया मामला, प्रवासी है मृतक; पुलिस ने शुरू की जांच

हिमाचल: तीन दिन से लापता था व्यक्ति, स्वां नदी में तैरता मिला शव

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल के ऊना जिला में स्वां नदी (Swan River) में एक व्यक्ति का शव मिला है। शव हरोली थाना की पुलिस चौकी पंडोगा के तहत स्वां नदी में पनोह गांव के पास बरामद हुआ है। मृतक 42 वर्षीय प्रवासी व्यक्ति बताया जा रहा है। मृतक व्यक्ति की पहचान मोहम्मद बालम पुत्र नजीर मोहम्मद निवासी बिहार के रूप में हुई है। मोहम्मद बालम पिछले कुछ समय से जिला ऊना (Una) के ही पनोह में रहता था। बताया जा रहा है कि 3 दिन पहले ही परिवार से लड़ाई झगड़े के उपरांत वह कहीं चला गया था। हालांकि उसके लापता (Missing) होने के संबंध में पुलिस थाना ऊना में पहले ही मामला दर्ज कर रखा था। जिसके बाद रविवार सुबह उसका शव स्वां नदी में तैरता मिला। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया हैं।

यह भी पढ़ें: ऊना में खंभे से टकराने के बाद खेतों में पलटी कार, पांच युवकों की मौत…

बताया जा रहा है कि सबसे पहले स्थानीय लोगों ने स्वां नदी में शव (Dead Body) को तैरते हुए देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौका पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजकर मामले की आगामी जांच शुरू कर दी गई है। एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस को स्वां नदी में शव होने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बाहर निकला और मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

एसपी ऊना ने बताया कि मृतक की पहचान मोहम्मद बालम निवासी बिहार के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मोहम्मद बालम पिछले तीन दिनों से लापता था जिसके संबंध में सदर थाना ऊना में भी मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर रीजनल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है और घटना की जांच जारी है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है