हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2017

BJP

44

INC

21

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

डबल इंजन की सरकार ट्रबल इंजन से ज्यादा कुछ नहीं : मुकेश अग्निहोत्री

नेता प्रतिपक्ष बोले-बीजेपी जुमलों की सरकार, हिमाचल की जनता से हुआ अन्याय

डबल इंजन की सरकार ट्रबल इंजन से ज्यादा कुछ नहीं : मुकेश अग्निहोत्री

- Advertisement -

ऊना। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हिमाचल दौरे पर प्रतिक्रिया देते हुए नेता विपक्ष ने कहा कि बिलासपुर व कुल्लू (Kullu) में मोदी ने जुमले सुनाकर केवल जनता को गुमराह करने की बाते ही की। उन्होंने कहा कि सत्ता में पैसे के बल पर जिस प्रकार से भाजपा अपने अस्तित्व को बचाने का प्रयास हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कर रही है, उसमें उसे कामयाबी नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी का नेतृत्व भी इस बात को समझ गया है कि हिमाचल प्रदेश में उसकी हार तय है। अब केंद्रीय नेता भी हिमाचल प्रदेश से बीजेपी की हार को टाल नहीं सकते हैं मुकेश ने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी हिमाचल आए हैंए उनका स्वागत है। उन्होंने कहा कि बेहतर होता कि एम्स हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज के उद्घाटन के समय पीएम हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के योगदान को याद करते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) के नेतृत्व में केंद्र की सरकार को शिलान्यास की पट्टिका देख लेनी चाहिए जिनमें हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का नाम है। उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में कांग्रेस की थी, कांग्रेस (Congress) में औपचारिकताएं पूरी करने का काम किया।

यह भी पढ़ें- रैली के लिए 1573 सरकारी बसें लगाना, मतलब उद्घाटनों की आड़ में राजनीति चमकाना

हिमाचल प्रदेश के विकास में अहम योगदान कांग्रेस का है। हिमाचल प्रदेश के निर्माता के रूप में स्वर्गीय यशवंत सिंह परमार सदैव याद किए जाएंगे। हिमाचल प्रदेश के आधुनिक निर्माता वीरभद्र सिंह हैंए जिनका विकास का विजन पूरे प्रदेश के कोने.कोने में दिखाई पड़ता है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मां नैना देवी के चरणों में आकर पीएम नरेंद्र मोदी ने मां नैना देवी को याद किया लेकिन देवभूमि में हिमाचल प्रदेश की जनता के समक्ष महंगाई, बेरोजगारी व कर्ज पर बोलने से किनारा कर गए। हिमाचल प्रदेश के कर्मचारियों व ओपीएस के मसले पर नहीं बोल पाए। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के बुनियादी मसलों को छूने की ताकत केंद्र व प्रदेश के इंजन के पास नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का जाना तय है। कांग्रेस का आना तय है। उन्होंने कहा कि हम सत्ता में पूर्ण बहुमत से आएंगे। मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने कहा कि बीजेपी धनबल से हर संभव प्रयास करेगी, लेकिन बीजेपी को कांग्रेस का कार्यकर्ता व नेतृत्व मुंहतोड़ जवाब देगा। उन्होंने कहा कि आज भी बीजेपी के नेता अनेक नेताओं के पीछे लगे हुए हैं कि उनका दल उनके दल में शामिल हो जाएं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी को कांग्रेस के अनेक नेताओं ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि जो चला गया उसे भूल जाना ही अच्छा है और जो है उसका सम्मान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय कांग्रेस का है, कांग्रेस एकजुटता के साथ जनता की लड़ाई लड़ रही है और लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) की डूबती नैया को बचाने में सहायक नहीं होगा। क्योंकि हिमाचल प्रदेश को कर्जदार जयराम ठाकुर ने किया है। हिमाचल प्रदेश में नौकरियां बेचने का काम जयराम ठाकुर ने किया है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने भू.माफिया, रेत माफिया, बजरी माफिया, वन माफिया सहित अनेक माफिया को संरक्षण दिया। इस माफिया की सरकार को जनता धक्का देकर के बर्खास्त करेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है