Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,587,822
मामले (भारत)
262,656,063
मामले (दुनिया)

डॉ राजेश बोलेः काम किए होते तो सीएम को वोट की भीख मांगने की जरूरत ना पड़ती

धर्मशाला में बढ़ती महंगाई पर भी सरकार को घेरा

डॉ राजेश बोलेः काम किए होते तो सीएम को वोट की भीख मांगने की जरूरत ना पड़ती

- Advertisement -

धर्मशाला। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा का कहना है कि उपचुनावों में बीजेपी तीसरे नंबर पर रहेगी। कई स्थानों पर तो कांग्रेस का मुकाबला आजाद उम्मीदवारों से हो रहा है । उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर वोट की भीख मांग रहे है। सरकार ने काम किए होते तो सीएम को यह दिन नहीं देखना पड़ता।

यह भी पढ़ें:डॉ राजेश शर्मा बोले- हिमाचल में महंगाई आउट ऑफ कंट्रोल, जनता कैसे मनाएगी दिवाली और करवा चौथ

डॉ शर्मा ने कहा कि अब जनता समझ चुकी है कि बीजेपी सेठों की पार्टी बन गई है। महंगाई पर सरकार को घेरते हुए डॉ. राजेश ने कहा कि पेट्रोल को 100 से पार, सरसों तेल 200 से पार, गैस सिलेंडर 1000 रुपये से पार करने वाली पार्टी किस मुंह से जनता के बीच जाकर वोट मांग रही है । उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता का मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। फतेहपुर में भी कांगड़ा के किसी मुद्दे को कांग्रेस जनता के समक्ष नहीं उठा पाई है। फतेहपुर में लोग पीने के पानी और बिजली तक की समस्याओं को उठा रही है। सरकार चार साल में मूलभत सुविधाएं भी नही दे पाई।

सरकार के हालात ऐसे हैं कि सीएम कर्ज लेकर हेलिकॉप्टर में घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में जयराम सरकार ने 16000 करोड़ से ज्यादा कर्ज लिया है। जबकि कांग्रेस सरकार के समय यह 45,000 करोड़ था। कांग्रेस ने यह भी आरोप लगया है कि चुनावों में कर्मचारियों को डराया धमकाया जा रहा है।सरकारी मशीनरी का सरेआम दुरुपयोग हो रहा है। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रदेश में खनन माफिया , शराब माफिया और दवा नशा माफिया से चंदा लेकर आलीशान होटलों में जनसभाएं हो रही हैं। सरकार के धान खरीद केंद्रों में किसानों की फसल सड़ रही है, उसका कोई उचित प्रबंध नहीं हो पाया है। फतेहपुर में किसानों की धान की फसल रियली मंडी में नहीं बिक रही है। जिससे किसानों में गुस्सा है। सरकार इस मुद्दे पर चुप है। उन्होंने कहा कि कांगड़ा में सरकार एक भी बड़ा प्रोजेक्ट नहीं ला पाई है।

वीडियो को देखने के लिए, इस लिंक पर क्लिक करें … https://fb.watch/8OkCpB8ifH/

उन्होंने सवाल किया कि 69 एनएच कहां हैं, रोपवे, आईटी पार्क ,अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, गगल हवाई अड्डे का विस्तार यह बड़ी योजनाएं सिरे क्यों नहीं चढ़ी। उन्होंने कहा कि सीएम अपनी कुर्सी का ख्याल रखे उपचुनाव में हार के बाद, हमारे नेताओं के बारे न सोचें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है