Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

कथावाचक मोरारी बापू को मारने दौड़े पूर्व BJP विधायक; बीजेपी के ही MP ने बचाया

कथावाचक मोरारी बापू को मारने दौड़े पूर्व BJP विधायक; बीजेपी के ही MP ने बचाया

- Advertisement -

नई दिल्ली। एक कथा के दौरान मोरारी बापू (Morari Bapu) द्वारा भगवान कृष्ण (Lord Krishna) के वंशजों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और उनके भाई बलराम को शराबी कहने से नाराज बीजेपी के पूर्व विधायक पबुभा माणेक (Pabubha Manek) ने आज कुछ ऐसा किया कि विश्वविख्यात कथावाचक मोरारी बापू खुद सन्न रह गए। दरअसल बीजेपी के पूर्व विधायक पबुभा माणेक ने उन्हें देखते ही मारने के लिए दौड़ पड़े। हालांकि इस दौरान बीजेपी के ही सांसद पूनम माडम ने उन्हें रोकन लिया। इसके बावजूद भी पूर्व विधायक पबुभा माणेक मोरारी बापू के साथ गाली गलौच करने से पीछे नहीं हटे।

यह भी पढ़ें: Boycott China: रेलवे ने खत्म किया चीनी कंपनी से अनुबंध, CAIT ने फिल्म स्टार्स से की ये मांग

भगवान के संबंध में कोई गलत बयानबाजी हो तो भक्‍तों में नाराजगी स्‍वाभाविक है

यह घटना उस वक्त हुई जब मोरारी बापू गुजरात (Gujarat) के द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान वे मंदिर परिसर में जिस जगह बैठकर मीडिया से बात कर रहे थे, वहां बीजेपी के पूर्व विधायक पबुभा माणेक अचानक पहुंचे और उनकी ओर हाथ बढ़ाने लगे। तभी दाहिनी ओर बैठीं जामनगर से बीजेपी सांसद पूनम माडम तुरंत बीच में आ गईं और बापू को बचा लिया। वहीं पूर्व विधायक का गुस्सा शांत कराने के बाद माडम ने बाद में कहा कि भगवान के संबंध में कोई गलत बयानबाजी हो तो भक्‍तों में नाराजगी स्‍वाभाविक है। उधर पबुभा ने कहा कि वे मोरारी बापू से सवाल पूछना चाहते थे कि उन्‍होंने कथा के दौरान जो वक्‍तव्‍य दिया वो किस धार्मिक पुस्‍तक में लिखा है।


यह भी पढ़ें: Yuvraj Singh के खिलाफ याचिका दायर, अनुसूचित समाज को लेकर कथित टिप्पणी का है मामला

वीडियो वायरल होने के बाद मोरारी बापू ने मांग ली थी माफी

बता दें कि उत्‍तर प्रदेश की एक कथा में मोरारी बापू ने श्रीकृष्‍ण के वंशजों पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी। उनके बड़े भाई बलराम व वंशजों को भी शराबी कहा था। इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल हो जाने से अहीर समाज में खासा रोष व्याप्त था। इस बात की जानकारी मिलते ही मोरारी बापू ने एक और वीडियो सोशल मीडिया में जारी कर सभी श्रीकृष्ण भक्तों से माफ़ी मांगी थी। हालांकि बापू द्वारा मांगी गई माफी से कृष्ण भक्त कुछ अधिक संतुष्ट नहीं दिखाई पड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि मोरारी बापू जिस बयान के लिए माफी मांग चुके थे, उसी के संबंध में वे बीजेपी नेताओं से द्वारिका में मुलाकात करने के लिए गए थे। वहां सांसद पूनम माडम समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है