Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

गाजीपुर बॉर्डर :  किसान नेता राकेश टिकैत ने दी आत्महत्या की धमकी, बोले-गांव का पानी ही पीऊंगा

प्रदर्शन स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात, अनशन पर बैठे टिकैत

गाजीपुर बॉर्डर :  किसान नेता राकेश टिकैत ने दी आत्महत्या की धमकी, बोले-गांव का पानी ही पीऊंगा

- Advertisement -

नई दिल्ली। ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा के बाद से किसान आंदोलनों (Farmers Protest) को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। अब किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा है कि केंद्र सरकार यदि कृषि कानूनों (Agricultural Laws) को वापस नहीं लेती है तो मैं आत्महत्या (Suicide) कर लूंगा। इसके साथ ही राकेश टिकैत ने कहा कि मुझे कुछ भी होता है तो इसका जिम्मेदार प्रशासन रहेगा। टिकैत ने यहां तक  कह दिया है  कि मैं गाजियाबाद (Ghaziabad) का पानी नहीं पीऊंगा, गांव से लोग पानी लाएंगे मैं वही पानी पीऊंगा। ये कहते हुए किसान नेता (Farmer Leader) राकेश टिकैत धरने पर बैठ गए हैं। उधर, गाजीपुर बॉर्डर में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।


ये भी पढे़ं –#FarmersProtest : UP CM योगी आदित्यनाथ का आदेश, खत्म करवाएं सभी प्रदर्शन

राकेश टिकैत ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर बॉर्डर पर तो कोई हिंसा नहीं हुई है। इसके बावजूद यूपी सरकार दमनकारी बनी हुई है। उन्होंने कहा कि लाल किले पर कौन लोग थे इसकी जांच सुप्रीम कोर्ट के जज करें। इसके लिए कमेटी बनाई जाए। आपको बता दें कि गाजीपुर बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इसके साथ टीकरी और  सिंघु बॉर्डर पर भी काफी ज्यादा संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। सिंघु बॉर्डर को जाने वाली सभी सड़कों को ब्लॉक कर दिया गया है।

आपको बता दें कि यूपी सरकार ने सभी धरने खत्म करवाने के आदेश दिए हैं और गाजीपुर बॉर्डर जहां राकेश टिकैत धरना दे रहे हैं वो उत्तर प्रदेश में है। किसान नेता राकेश टिकैत ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के लोग गुंडागर्दी कर रहे हैं, आंदोलन जारी रखो। उन्होंने किसानों को संबोधित करते हुए गुरुवार की शाम को कहा कि कुछ हुआ तो प्रशासन इसके लिए जिम्मेदार होगा। राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी के लोग गुंडागर्दी कर रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है